GoddaNews: जिले में डीएमएफटी मद के अंतर्गत पेंडिंग पड़े योजनाओं को यथाशीघ्र चालू करें- उपायुक्त गोड्डा


ग्राम समाचार गोड्डा,  ब्यूरो रिपोर्ट:- 22 मई को  समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त किरण पासी की अध्यक्षता में जिले में डीएमएफटी मद से चलाए जा रहे योजनाओं की समीक्षा बैठक आहूत की गई। समीक्षा के क्रम मेंं उपायुक्त द्वारा बताया गया कि डीएमएफटी मद से जिले में जितने भी योजनाएं चलाई जा रही है उन्हें यथाशीघ्र संपन्न करने हेतु आवश्यक कदम उठाएं एवं उनके लिए संबंधित विभाग से संपर्क कर जो भी समस्याएं आती है उसे दूर करें। डीएमएफटी मद से पेंडिंग पड़े योजनाएं जो अभी तक संपन्न नहीं हुए हैं उन्हें यथाशीघ्र संपन्न करने के निर्देश दिए गए।मनरेगा के अंतर्गत जिले में तालाब,डोभा, एवं अन्य परियोजना जैसे जल छाजन निर्माण योजनाओं को यथाशीघ्र चालू करें। जिले में पेयजल की समस्याओं को दूर करने के लिए पीएचईडी विभाग को निर्देश दिए गए कि पीने के पानी के लिए स्वच्छ जल के स्रोत के वाटर टैंक, नलकूप, जल मीनार इत्यादि की मरम्मत कर, पीने के पानी हेतु स्वच्छ पानी का प्रबंध कराएं यदि आवश्यकता पड़े तो नए पीने के पानी के स्रोत उपलब्ध कराएं। पीएचईडी अंतर्गत पेंडिंग पड़े कार्यो को 15 जून तक संपन्न कराएं।
मौके पर उप विकास आयुक्त सुनील कुमार ,जिला पंचायती राज पदाधिकारी जेसी केरकट्टा, डीएमएफटी के मैनेजर अभिषेक कुमार ,आईटी मैनेजर सहवाज आलम, सिविल इंजीनियर  नीरज त्रिपाठी एवं अन्य उपस्थित थे।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें