Godda News: गुजरात के बलसाड़ से कोडरमा आनेवाले 111 प्रवासी मजदूरों को गोड्डा लाया जाएगा- उपायुक्त गोड्डा



ग्राम समाचार गोड्डा,ब्यूरो रिपोर्ट :- पूर्णत: तालाबंदी के दौरान झारखंड राज्य से बाहर दूसरे राज्यो में फंसे मजदूरों को वापस लाने की प्रक्रिया के क्रम में आज दिनांक 22 मई 2020 को Valsad गुजरात से झारखंड राज्य के विभिन्न जिलों के प्रवासी मजदूर विशेष रेलगाड़ी से वापस झारखंड राज्य आ रहे हैं। उक्त स्पेशल ट्रेन कल सुबह 03:15 बजे कोडरमा रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। इस ट्रेन में गोड्डा जिला के कुल 111 प्रवासी मजदूर हैं। इन सभी को सकुशल जिला वापस लाने हेतु उपायुक्त किरण पासी के दिशा-निर्देश पर 03 बस को कोडरमा स्टेशन के लिए रवाना किया गया।
गोड्डा जिले के प्रवासी मजदूरों को सकुशल वापस लाने के लिए जिले के दंडाधिकारी वह पुलिस बल प्रतिनियुक्त किया गया है। इनकी देखरेख में सभी प्रवासी मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराते हुए गोड्डा जिला लाया जायेगा। जिले में आने के बाद मेडिकल टीम के द्वारा सभी प्रवासी मजदूरों का जांच व स्क्रीनिंग कर सभी मजदूरों को होम कोरंटाइन में भेजा जायेगा।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें