राशनकार्ड धारियों राशन देने में आनाकानी किये जाने को लेकर डिप्टी मेयर ने एमओ और डीएसओ के साथ कई पीडीएस दूकानों में की जांच

ग्राम समाचार, भागलपुर। डीलरों के द्वारा राशनकार्ड धारियों को भी राशन देने में आनाकानी किये जाने की लगातार शिकायत मिलने पर गुरुवार को डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने एमओ और डीएसओ के साथ कई पीडीएस दूकानों में जांच की और दूकानदारों को सही वज़न के अनुसार अनाज देने का निर्देश दिया। डिप्टी मेयर ने बताया कि इस समय जब शहरवासी दोहरी लड़ाई लड़ रहे हैं ऐसी स्थिति में भी शहर के कुछ डीलरों के द्वारा राशनकार्ड धारियों को भी राशन देने में आनाकानी किये जाने की लगातार शिकायत मिल रही थी। जबकि सरकार के द्वारा निःशुल्क राशन वितरण का निर्देश दिया गया है। ऐसे में आज अपने वार्ड 38 में डीएसओ एवं एमओ के साथ सभी डीलरों के यहाँ औचक निरीक्षण किया। जहाँ कुछ डीलरों की शिकायत एवं राशन देने में कोताही की बात को सत्य पाया गया। इस आपात काल की स्थिति में ऐसे असंवेदनशील रवैये को देखते हुए उन्हें यह सख़्त निर्देश दिया गया है की आज शाम तक डीलरों को वार्ड 38 के राशन कार्डधारियों की सूची उपलब्ध कराएँ तत्पश्चात अपने वार्ड के पार्षद होने के नाते मैं उन सभी लोगों के घर तक राशन पहुँचे यह सुनिश्चित करूँगा।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें