Sultanganj News:सुल्तानगंज क्षेत्र में विद्यालय के जर्जर शौचालय की छत गिरने से एक दो वर्षीय बच्ची की मौत व दो बच्ची गंभीर रूप से जख्मी

ग्राम समाचार, सुल्तानगंज,भागलपुर।सुल्तानगंज प्रखंड के बाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत आजाद नगर पनसल्ला प्राथमिक विद्यालय के जर्जर शौचालय की छत गुरुवार शाम 4:10 बजे अचानक गिरने से खेल रहे एक ही परिवार के तीन बच्ची गिरते ईट व छत के चपेट में आ गई।

जिसमें आजाद नगर पनसल्ला गांव निवासी घोघन यादव व मीणा देवी की छह वर्षीय पुत्री आरती कुमारी व चार वर्षीय दुर्गी कुमारी दोनों बच्ची  गंभीर रूप जख्मी हो गई।वहीं दो वर्षीय छोटी पुत्री भवानी कुमारी की मौके पर मौत हो गई।
मृतक बच्ची की मां व दादी लालमणी देवी एवं वार्ड सदस्य सोनू कुमार यादव ने बताया कि विद्यालय के बगल में घर रहने के वजह से तीनों शौचालय के पास खेल रही थी।कि अचानक जर्जर शौचालय की छत गिर गई। साथ ही बताया उक्त जर्जर शौचालय की दोनों साइड की दिवार पहले से गिरी हुई थी।सिर्फ छत ऊपर लटका हुआ था। वहीं मृतक बच्ची की मां दहाड़े मार रोती बिलखती हुई बोली मेरी नन्ही सी पुत्री भाग भी नही पाई और मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई। जख्मी दोनों पुत्री का इलाज कराने के लिए सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल ले जाया गया है।वहीं एक घंटे बाद बाथ थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच। पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए शव को अपने कब्जे में ले लिया है।इधर सीओ शशिकांत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना जिला आपदा को दे दी गई है।नियमानुसार अगर मृतक के परिजन को लाभ देय होगा तो दिया जाएगा।
          पंकज कुमार, ग्राम समाचार, सुल्तानगंज
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें