Pathargama News: जीपीडीपी एप्लीकेशन के माध्यम से जल्द ही होगा अपलोड

ग्राम समाचार पथरगामा (गोड्डा)।  मंगलवार को प्रखंड कार्यालय में जिला से आए निर्देश के अनुसार जीपीडीपी हेतु जेएसएलपीएस के प्रखंड समन्वयक सुरैया की अध्यक्षता में सभी पंचायत के फैसिलिटेटर के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक का मुख्य एजेंडा पंचायत स्तर पर फैसिलिटेटर के द्वारा रिपोर्ट अपलोड करना ही था।जिला से प्राप्त आदेश पर सभी पंचायत में पंचायत स्तर पर ग्राम पंचायत विकास योजनाओं के कार्यान्वयन हेतु फैसिलिटेटर की नियुक्ति की गई है।

नियुक्ति के बाद से किसी भी फैसिलिटेटर के द्वारा ग्राम पंचायत विकास योजना अंत्योदय योजना अपलोड नहीं किया गया है।

सभी फैसिलिटेटर को निर्देश दिया गया कि जीपीडीपी को अभिलंब एप्लीकेशन के माध्यम से अपलोड कर दिया जाए।जिसे भी किसी प्रकार की दिक्कत है वह प्रखंड कार्यालय से सहयोग ले सकती है। 


बैठक में पंचायती राज पदाधिकारी नारायण झा, प्रखंड समन्वयक रवि रंजन,क्षेत्र समन्वयक संजीव कुमार,के अलावे अंशु देवी,रूबी देवी,कंचन देवी,निशा देवी,अनिता देवी रेशमा देवी, मीरा देवी,डोली देवी आदि फैसिलिटेटर मौजूद थी।
 - भुपेंद्र कुमार चौबे, ग्राम समाचार पथरगामा। 
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें