Pakur News : अवैध खदान में खनन विभाग और पुलिस ने संयुक्तरूप से छापेमारी कर एक पोकलेन सहित पांच ट्रक जब्त

पोकलेन और ट्रक मालिकों का पता लगाने में जुटी पुलिस


ग्राम समाचार, पाकुड़। जिले के मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र में खनन विभाग एवं पाकुड़ पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर एक पोकलेन एवं पांच ट्रक को जप्त किया है। एसपी राजीव रंजन सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र के पीपलजोड़ी खनन क्षेत्र में अवैध माइंस का संचालन किया जा रहा है। एसपी के निर्देश पर जिला खनन पदाधिकारी उत्तम कुमार विश्वास, एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह सहित पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों ने पीपलजोड़ी में संचालित अवैध माइन्स में छापेमारी की गई।
छापेमारी के दौरान गुरमुख दास के खदान में काफी संख्या में ट्रक एवं पोकलेन से पत्थर उत्खनन किया जा रहा था। डीएमओ उत्तम कुमार विश्वास ने बताया कि लीज खत्म होने के बावजूद भी खनन कार्य किए जा रहे थे। डीएमओ ने बताया की पांच ट्रक एवं एक पोकलेन को जब्त करते हुए मालपहाड़ी ओपी को सौंप दिया है। इधर एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि जब्त वाहन के नम्बर से वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है।

Share on Google Plus

Editor - विनोद कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें