Godda News : सिद्धो कान्हू हरियाली मैदान बड़ा भोड़ाय में 17 एवं 18 मार्च दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का होगा शुभारंभ

ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)। बड़ा भोड़ाय में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन होगा। यह प्रतियोगिता आदिवासी भूविस्थापित सेवा समिति बड़ा भोड़ाय की ओर से फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ सिद्धो कान्हू के हरियाली मैदान 17 एवं 18 मार्च को बाहा पर्व के शुअवसर  में किया जायेगा।

फुटबॉल प्रतियोगिता लोहडिया बाजार के बगल में विस्थापित बड़ा भोड़ाय में होगा।
इस मौके पर विशिष्ट अतिथि डी०के० नायक जी०एम०आई०सी० राजमहल एरिया के होंगे। यह जानकारी संझला हाँसदा ने दी। उन्होंने बताया टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्य अतिथि राजमहल सांसद क्षेत्र के बिजय हाँसदा एवं बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम होंगे। टूर्नामेंट में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को एक लाख रुपये एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 80 हजार रुपये वितरित की जाएगी। वहीं द्वितीय और चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 25 हजार रुपये दिया जाएगा। फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान अच्छा खेल प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें नकद पुरूस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। साथ ही मैन ऑफ द सीरीज एवं मैन ऑफ द मैच के लिए साइकिल रखा गया है। वहीं फाइनल मैच के दिन रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन होगा।
-ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें