Godda News : लोहडिया बाजार में विराट महारुद्र यज्ञ आगामी 12 मई से

ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।बोआरीजोर प्रखंड क्षेत्र लोहडिया बाजार में विराट महारुद्र यज्ञ का भव्य आयोजन किया जायेगा। महारुद्र यज्ञ आगामी 12 मई से प्रारंभ होने जा रहा है।

उक्त जानकारी मुन्ना गुप्ता ने दिया उन्होंने ने बताया इस दौरान श्रीमद भागवत कथा का आयोजन 12 मई से लगातार 9 दिनों तक कथा वाचक के द्वारा भक्तों को कथा का वाचन किया जाएगा। इस महारुद्र यज्ञ में मेला का आयोजन होगा साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी संपन्न होगा। लोहडिया बाजार वासियों के सहयोग से महारूद्र यज्ञ के मौके पर कीर्तन,भजन और रात्रि को श्रीमद भागवत(श्री कृष्ण)कथा प्रवचन के साथ यज्ञकि कार्यक्रमों का सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने कहा 12 मई से कलश यात्रा,हवन व ध्वजारोहण के साथ विधिवत रुप से महारूद्र यज्ञ का कार्यक्रम प्रारंभ किया जायेगा। उन्होंने बताया की कीर्तन,भजन व श्रीमद् भागवत कथा प्रवचन के लिए बाहर से लोग आ रहे हैं। इस कार्यक्रम के अध्यक्ष गौरी शंकर गुप्ता,उपाध्यक्ष विद्यासागर चौबे,सचिव दिनेश प्रसाद गुप्ता उर्फ मुन्ना गुप्ता,कोषाध्यक्ष सुरेश प्रसाद गुप्ता,उपसचिव अरुण कुमार को बनाया गया है।
-ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें