Bhagalpur News:भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन 22 फरवरी को भागलपुर में, होर्डिंग और पोस्टर से सजा शहर

ग्राम समाचार, भागलपुर। शनिवार 22 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन और बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह नवगछिया पहुंचेंगे। जहां शहनवाज हुसैन नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। कार्यालय उद्घाटन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भागलपुर पहुंचेंगे जहां शहनवाज हुसैन पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद एक प्रेस वार्ता होगी। शाहनवाज हुसैन के पुलिस जिला नवगछिया और भागलपुर आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। भागलपुर नवगछिया को होर्डिंग, बैनर और पोस्टर से पाट दिया गया है। लगभग एक वर्ष के बाद शाहनवाज हुसैन भागलपुर आ रहे हैं। इस वजह से भी उनसे मिलने और मुलाकात करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश देखा जा रहा है। भागलपुर नवगछिया में उनके स्वागत की तैयारी जोर शोर से की जा रही है। भाजपा नेता आलोक सिंह बंटू ने बताया कि सबों के दिल में राज करने वाले हम सबों के प्रिय नेता सैयद शाहनवाज हुसैन कएक वर्ष के अंतराल के बाद यह आगमन हो रहा है। 22 फरवरी को सड़क मार्ग से शाहनवाज हुसैन नवगछिया पहुंचेंगे। इसके पूर्व रंगरा चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद शाहनवाज हुसैन के साथ लगभग 100 गाड़ियों का काफिला नवगछिया पहुंचेगा। जहां शाहनवाज हुसैन नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन के उपरांत शाहनवाज हुसैन भागलपुर पहुंचेंगे जहां वे पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद एक प्रेस वार्ता भी होगी। 
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें