Bhagalpur News:भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग, टी.एन.बी.शिवपुनम ने साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर को 169 रनों से किया पराजित, राकेश काजू ने 75 गेंदों में बनाए 141 रन

ग्राम समाचार,भागलपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड  स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग में शनिवार को टी.एन.बी. शिवपुनम ने साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर को 169 रनों से पराजित कर दिया। टॉस जीतकर टी.एन.बी. शिवपुनम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 267 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। बल्लेबाजी में राकेश काजू ने 75 गेंदों में 141 रनों की शतकीय पारी खेली। राकेश ने 16 चौके और 4 छक्के लगाए।

 रंजीत ने 54 रनों की पारी खेली। प्रेम ने नाबाद 22 रनों का योगदान दिया। साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर की से गेंदबाजी में मुकेश, सैयद अली, अभिषेक कुमार, मिलन कुमार ने क्रमशः एक-एक विकेट लिया। 268 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर की टीम 28.4 ओवर में 98 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में गौतम ने सर्वाधिक 17 रन बनाए। शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। टी.एन.बी. शिवपुनम की ओर से गेंदबाजी में राजेश भारती ने 5.4 ओवर में दो मेडन देकर 13 रन पर चार विकेट लिये। संतोष ने 5 ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिये। वरुण ने 5 ओवर में दो मेडन देकर 13 पर दो विकेट झटका। नितेश ने एक विकेट लिया। अंपायर की भूमिका धर्मजय और मेहशर ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। सोमवार (27 जनवरी) को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में लूसीड क्रिकेट क्लब बनाम रॉयल क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।
                              बिजय शंकर, ग्राम समाचार, भागलपुर
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें