नागरिकता संशोधन कानून को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

ग्राम समाचार,  रायबरेली(उ.प)  नागरिकता संशोधन कानून और जन समस्याओं को लेकर सपा ने   प्रदर्शन किया। जिला प्रशासन ने प्रदर्शन की अनुमति नही दी थी। अनुमति न मिलने के बावजूद सपा कार्यकर्ता पार्टी के जिला कार्यालय पर एकत्रित हो गए जिसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने सुपर मार्केट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुर्दाबाद के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया यही नही सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में हुई धक्का मुक्की हुई जिसके बाद सपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं समेत सैकड़ो  सपाइयों को पुलिस प्रशासन ने गिरफ्तारी की है ।

सपा के विरोध प्रदर्शन के ऐलान को देखते हुए जिले में भारी पुलिस बल तैनात है खुद डीएम शुभ्रा सक्सेना और एसपी स्वप्निल ममगाईं सुपर मार्केट पर मुस्तैद रहे।
एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि जनपद में धारा 144 लगी हुई है। किसी को भी किसी प्रकार के प्रदर्शन की अनुमति नही दी गई है। कंही भी 4 लोनहों से ज्यादा एकत्रित न हों। पर्याप्त पुलिस फोर्स की व्यवस्था है। पूरे जिले में सभी सम्भावीर स्थानों पर पुलिस लगी है और अस्थाई जेलों की भी व्यवस्था है।
-  मोहित लखमानी, ग्राम समाचार,  रायबरेली यूपी ।
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें