पोलिंग पार्टीयां मतदान केंद्रों के लिए रवाना - अंतिम चरण के मतदानान का Count down शुरू


ग्राम समाचार (गोड्डा)। विधानसभा आम चुनाव, 2019 के तहत अंतिम चरण में होने वाले चुनाव को लेकर जिले के सिकटीया स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज डिस्पैच सेंटर से सभी पोलिंग पार्टी को कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान केंद्र के लिए रवाना किया गया। कल होगा मतदान  जिसको लेकरसुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गए है।

विधान दिनांक 20.12.2019 को 16-पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र, 17-गोड्डा विधानसभा क्षेत्र एवं 18-महागामा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान को लेकर आज सिकटिया में निर्मित डिस्पैच सेंटर से पोलिंग पार्टियों को उनके मतदान केन्द्रों के लिए रवाना किया गया। इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त श्रीमती किरण पासी ने सिकटिया परिसर में सारी व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

उन्होंने पोलिंग पार्टियों से बात-चित कर मिल रही सुविधाओं की जानकारी के साथ कल होने वाले मतदान को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया।  तथा निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त श्रीमती पासी ने लोगों से कल होने वाले मतदान में अपनी भागीदारी अवश्य सुनिश्चित करने की अपील भी की।

निरीक्षण के क्रम में श्रीमती पासी ने पोलिंग पार्टी के कर्मियों को ड्यूटी से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव में गंभीरता के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करें। मत डाल कर निकलने वाले मतदाताओं को मतदान केंद्र के आस-पास जमा न होने दें।

मौके पर विकास आयुक्त सुनील कुमार , आईएएस प्रशिक्षु सह सहायक समाहर्ता  ऋतुराज, अपर समाहर्ता गोड्डा रंजीत कुमार लाल,अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा  संजय पीएम कुजूर,जिला पंचायती राज पदाधिकारी श्रीमती जेसी विनीता केरकेट्टा, उप निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विवेक सुमन,एवं अन्य पदाधिकारीगण  मौजूद थे।

 - ग्राम समाचार (गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें