Pakur News: नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म

ग्राम समाचार,  अमड़ापाड़ा (पाकुड़, झारखंड)।  अमड़ापाड़ा  थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

 मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह  नाबालिग बच्ची नवोदय विद्यालय की तैयारी के लिए बासमती स्थित एक कोचिंग सेंटर की ओर जा रही थी। इसी बीच पूर्व से घात लगाए एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे किसी बहाने से रोका। और जबरन मुँह दबाकर बगल के पुलिया के नीचे लेकर चला गया। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया इसी बीच बच्ची ने शोर मचा दिया। पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसकी आवाज सुनी तो किसी तरह उसे बचाया। तब तक अज्ञात युवक भाग खड़ा हुआ। हालांकि उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। 

पीड़ित बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन बच्ची को लेकर के अमड़ापाड़ा थाना पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस पदाधिकारियों को दी। पुलिस पदाधिकारियों  को द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता का मेडिकल जाँच कराया गया। इंस्पेक्टर थाना प्रभारी सुरेंद्र दास ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है,  और अभियुक्त की पहचान कर उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्दी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

-  रंजीत भगत,  ग्राम समाचार, अमड़ापाड़ा (पाकुड़)।
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें