Madhupur News : दवा व्यवसाई उमेश चंद्र मिश्रा की तलवार घोप कर हत्या

ग्राम समाचार,  मधुपुर।  शहर के पनाहकोला मोहल्ला में दवा व्यवसाई उमेश चंद्र मिश्रा की तलवार घोप कर हत्या कर दी गई । घटना में दवा व्यवसाई का पुत्र ज्ञानेश मिश्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पड़ोस के इकबाल अंसारी का 16 वर्षीय पुत्र  हिमायू घर के पीछे दीवार फांद कर घर के अंदर आया और लूटने की नियत से दीवार फांद कर घर के अंदर आया और घर के अलमीरा के चाभी व्यवसायी से मांग किया।  जिसका विरोध  उमेश मिश्रा ने किया ।तो उसे तलवार घोंप दिया। घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई ।

उनके  बीच बचाव करने गए उसका उनका पुत्र ज्ञानेश को भी तलवार रोकने का प्रयास किया मगर तलवार नाभि के नीचे लगी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया  घटना की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह ,अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद समेत अनुमंडल के तमाम पदाधिकारी व पुलिस दवा व्यवसाई के घर पहुंचे और घटना की जानकारी लिया। पुलिस को दवा व्यवसाई के घर से एक तलवार मिला जो आरोपित युवक ने छोड़कर भागा था ।

बताया जाता है कि भागने के दौरान आरोपी युवक से घर के महिलाओं के साथ भी हाथापाई हुई ।अनुमंडल पुलिस गंभीर युवक ज्ञानेश मिश्रा की प्राथमिक उपचार चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु देवघर अस्पताल कर दिया है ।इस घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने व्यवसाई का शव को अस्पताल के पास रख कर दिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके मां और बहन को हिरासत में लिया है ।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि यह घटना अपराध से जुड़ा है।अपराधी जहाँ भी छिपा होगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई है सीमावर्ती थाना क्षेत्र को एलर्ट कर दिया गया है । पुलिस ने व्यवसाई के घर की  सुरक्षा बढ़ा दी है।
- रणजीत यादव, ग्राम समाचार मधुपूर।
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें