चितरकोटि के ईट भट्टे से गायब किए गए इंसास राइफल एवं मैगज़ीन बरामद


ग्राम समाचार, गोड्डा।सी0आई0एस0एफ0 के हवलदार का चितरकोटि के ईट भट्टे से गायब किए गए इंसास राइफल एवं मैगज़ीन बरामद कर लिया गया है। मामले को लेकर   गोड्डा जिला के पुलिस कप्तान  शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल  के द्वारा स्वयं के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर यह सफलता हासिल की गई।


उल्लेखनीय है कि,  मंगलवार के रात्रि 2-3 बजे के करीब रेलवे साइडिंग कोयला लोडिंग पॉइंट, ई0सी0एल0, ललमटिया, राजमहल में तैनात सी0आई0एस0एफ0 के हवलदार अपने ड्यूटी में सोने के क्रम में  हवलदार का  इंसास राइफल एवं मैगज़ीन में लोड 20 चक्र गोली अज्ञात लोगों द्वारा गायब कर लिया गया था,जो गोड्डा पुलिस के लिए काफी चुनौतीपूर्ण मामला था।

इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए गोड्डा एसपी  शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल द्वारा गठित टीम जिसमें शामिल अनु0पु0पदा0 महागामा, पु0नि0 महागामा/बोआरीजोर, थाना प्रभारी, महागामा/ललमटिया एवं अन्य कर्मियों के द्वारा लगातार छापामारी कर कई लोगों को हिरासत में लिया गया।

 तत्पश्चात 12 घंटे के अंदर में ललमटिया थाना क्षेत्र के ग्राम चितरकोटि के ईट भट्टे से गायब किए गए इंसास राइफल एवं मैगज़ीन में लोड 20 चक्र गोली को बरामद किया गया।

सी0आई0एस0एफ0 के समादेष्टा के द्वारा प्रतिनियुक्ति हवलदार एवं जवान को निलंबित कर दिया गया है तथा गायब करने वाले व्यक्तियों के संबंध में लगातार गिरफ्तारी/छापामारी की कार्रवाई की जा रही है।

- ग्राम समाचार गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट।
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें