Bounsi News: शिक्षक के द्वारा पत्रकार के साथ किया गया गाली गलौज एवं अभद्र व्यवहार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के बाद छात्रों द्वारा अश्लील एवं अभद्र भोजपुरी गाने पर हुड़दंग करने से रोकने पर एक शिक्षक के द्वारा एक पत्रकार के साथ गाली-गलौज करने अभद्र व्यवहार करने एवं  अमर्यादित शब्द कहने का मामला प्रकाश में आया है। ताजा मामला बौसी नगर पंचायत अंतर्गत थाना कॉलोनी रियासी मोहल्ले का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बौंसी नगर पंचायत अंतर्गत थाना कॉलोनी निवासी शिक्षक प्रीतम झा जो झा जी क्लासेस के संचालक हैं। उसके द्वारा सरस्वती प्रतिमा बिठाई गई थी। प्रतिमा विसर्जन करने के बाद छात्रों के द्वारा कोचिंग संस्थान में तेज आवाज में अभद्र भोजपुरी गाना बजाकर हुड़दंग मचाया जा रहा था। जिसके कारण थाना कॉलोनी निवासी पत्रकार कुमार चंदन समझाने का प्रयास किया तो कोचिंग संस्थान के संचालक प्रीतम झा ने पत्रकार कुमार चंदन के साथ गाली-गलौज करने लगा और कहने लगा कि पुलिस थाना का धमकी हमको नहीं देना। तुम्हारे जैसा पत्रकार को हम जेब में रखते हैं। इसके बाद दौड़कर घर गया 



और लाठी खोजने लगा मारने के लिए। हालांकि स्थानीय लोगों ने समझा बूझकर उस समय मामला शांत कराया। इसके बाद घटना की सूचना बौंसी थाने में दी गई। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एस आई अनिरुद्ध कुमार एवं पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की पड़ताल की। इसके बाद कोचिंग संचालक को थाना बुलाया गया। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्ष में समझौता कर दिया है और सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि आज के बाद उक्त जगह पर सरस्वती प्रतिमा नहीं बैठाना है। अगर बैठाना है तो कोचिंग सेंटर दूसरी जगह ले जाओ और लाइसेंस लेकर ही सरस्वती प्रतिमा बैठाना है। बताते चले कि एक शिक्षक के द्वारा एक पत्रकार को अभद्र बात कहना निंदनीय है। पत्रकार चौथा स्तंभ होता है। पत्रकार समाज का आईना होता है और इसी पत्रकार के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार करना अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करना घोर निंदनीय काम है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments: