Rewari News : मोहन लाल बडौली को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर लड्डू बांटकर खुशी मनाई

सोनीपत के राई से विधायक मोहनलाल बडोली के भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपा रेवाड़ी जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह चौहान सहित पूरी भाजपा जिला रेवाड़ी ने उन्हें बधाई दी है। जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह चौहान ने कहा कि मोहनलाल बडोली एक उर्जावान नेता है। उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से प्रदेश में पार्टी को एक नई गति मिलेगी तथा उनके नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से एक बार हरियाणा में कमल खिलेगा। 



उन्होने बताया कि मोहनलाल बडोली के पास मंडल अध्यक्ष से लेकर विधायक व संगठन में दो बार प्रदेश महामंत्री के पद पर कार्य करने का एक अच्छा अनुभव है। उनके कुशल मार्गदर्शन में संगठन को भी मजबूती मिलेगी। मोहन लाल बडौली विधायक राई को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर आज ज़िला कार्यालय में लड्डू बाटकर ख़ुशी मनायी इस मौके पर ज़िला अध्यक्ष प्रीतम चौहान, महामंत्री ईश्वर चनीजा, रामोतर यादव, बाबूलाल छाबड़ी, राजबीर यादव, यशपाल राघव, कुलदीप चौहान, अजय कांतिवाल, करतार सिंह चौहान, हेमंत चौधरी, मांगेराम, सुरेश शर्मा, रोहित यादव, रामपाल, प्रवीण शर्मा ज़िला मीडिया सह प्रभारी, नीतेश अग्रवाल सोशल मीडिया प्रमुख और सभी साथी गण मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें