Rewari News : दिल्ली रोड़ स्थित हैरिटेज पाइंट पर लोगों के बैठने के लिए बैंच रखवाए गए


सचिन इंजीनियर ने अपने दादा जी स्व. बहादुर सिंह जी की पुण्यतिथि पर आम लोगों के बैठने के लिए हैरिटेज पाइंट पर बैंच भेंट कर वहां रखवाई। सचिन ने बताया कि आज उनके दादा जी की पुण्यतिथि थी जिसपर उनकी याद में ये दो बैंच भेंट कर लोगों के बैठने के लिए व्यवस्था की गयी। उनके सामाजिक सहयोग से प्रभावित होकर एक बैंच लक्ष्मी इंटर प्राईजिज ने भी भेंट की। हम सभी को सामाजिक सरोकारों के लिए आगे आना चाहिए। इस अवसर पर कलाकार अमन यादव, अनुज भार्गव, राजपाल यादव, अधिवक्ता सौरभ यादव सुरेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।



एक कदम मानवता की ओर संस्था के अध्यक्ष राकेश भार्गव ने कहा कि लगातार एक कदम व आईजीयू एन.एसएस द्वारा हैरिटेज पाइंट पर इसे सहेजने के कार्य में सचिन का बराबर सहयोग रहा और आज यहां की गयी बैंच की सुविधा भी युवा पीढ़ी का एक सराहनीय कदम है। 

संस्था की संस्थापक प्रियंका यादव ने बताया कि हमारे युवा साथी अपने स्थानीय विरासत को सहेजने का कार्य कर रहे है जिसमें हम सफल भी हुए है। यहां सफाई कर पौधारोपण भी किया गया है। सभी शहरवासियों से भी अपील है कि यहां गंदगी न फैलाएं। ये हमारे शहर की अनमोल धरोहर है जिसे हमें सहेजना है। नगर परिषद से भी गुजारिश है कि जरूरत पड़ने पर जिम्मेदारी लेकर इसकी सफाई व्यवस्था में हमारा सहयोग करे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें