Rewari News : नया बाजार स्थित एक दुकान पर गहने चोरी की वारदात में शामिल तीन आरोपी गिरफतार

रेवाड़ी के नया बाजार स्थित एक दुकान में गहने चोरी की वारदात में शामिल तीन आरोपी गिरफतार। फरवरी माह में दुकान के ऊपर बने कमरे में रखे गहने पर एक आरोपी ने किया था हाथ साफ। पीड़िता ने मई महीने में कराया मामला दर्ज तथा जून में हुई गिरफ्तारी।



रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक गौरव राजपुरोहित के दिशा निर्देशन में कार्य करते हुए शहर थाना के अंतर्गत चौकी भाड़ावास गेट पुलिस ने नया बाजार स्थित एक दुकान से जेवरात चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मोहल्ला विजय नगर तथा हाल निवासी राधा कृष्ण कालोनी रेवाड़ी निवासी कुलदीपमोहल्ला आदर्श नगर हाल निवासी राधा कृष्ण कालोनी रेवाड़ी निवासी चन्दन व मोहल्ला बारह हजारी रेवाड़ी निवासी नरेंद्र के रूप में हुई है। 



पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 01 सोने की चैन01 जोड़ी सोने के टोपस व 01 सोने के लोकेट को बरामद किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी कुलदीप ने बताया की उसने चोरी किए गए जेवरात में से कुछ जेवरात को अपने साथी चन्दन की मदद से मोहल्ला बारह हजारी निवासी नरेंद्र को बेच दिए। जो पुलिस द्वारा आरोपी नरेंद्र के कब्जे से अन्य जेवरात की बरामदगी भी जल्द की जाएगी।



पुलिस के मुताबिक रेवाड़ी के नया बाजार निवासी एक महिला रेशमा ने अपनी शिकायत में बताया था की नया बाजार में उन्होंने न्यू लुक नाम से कॉस्मेटिक की दुकान की हुई है दुकान के उपर ही अपने रहने का कमरा बना रखा है। 18 फरवरी को वह अपनी बहन की लङकी की शादी मे गई थी। वहा से आने का बाद उसने अपने सभी गहने व अन्य सामान को अपने कमरे में रख दिया था। 



उसके बाद जब वह दोबारा अपने गांव गई तो राधा कृष्ण कालोनी निवासी कुलदीप उसके मकान से जेवरात व अन्य सामान चोरी करके ले गया है। उसे उस समय तो चोरी का पता नहीं चला लेकिन बाद में मई में जब उसने अपने गहने चेक किए तो वे नहीं मिले। वहीं आरोपी युवक ने दुकान पर आना बंद कर दिया और फोन उठाना भी बंद कर दिया था तो उसे शक हुआ। इस पर उसने तुरंत इसकी शिकायत भाड़ावास गेट चौकी पुलिस को दी। 



थाना शहर रेवाड़ी के अंतर्गत भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी। वहीं जांच के बाद पुलिस ने वीरवार को मामले में तीन आरोपी मोहल्ला विजय नगर रेवाड़ी हाल निवासी राधा कृष्ण कालोनी रेवाड़ी निवासी कुलदीपमोहल्ला आदर्श नगर हाल निवासी राधा कृष्ण कालोनी रेवाड़ी निवासी चन्दन व मोहल्ला बारह हजारी रेवाड़ी निवासी नरेंद्र गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 01 सोने की चैन01 जोड़ी सोने के टोपस व 01 सोने का लोकेट को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश करके आरोपी कुलदीप व चन्दन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है तथा आरोपी नरेंद्र को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें