Rewari News : कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल ने बावल में "चले बूथ की ओर, बढ़े जीत की ओर" अभियान चलाया



रेवाड़ी के बावल से विधायक एवं सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल ने डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर चाय पर चर्चा की और  वार्ड में "चले बूथ की ओर, बढ़ें जीत की ओर" अभियान चलाया।



गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी कार्यक्रमों में रविवार को बावल में लोक निर्माण विभाग तथा जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने सहभागिता कर चुनाव प्रचार किया। इसके अलावा मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल की ओर से वार्ड नंबर पांच में चलें बूथ की ओर बढ़ें जीत की ओर...अभियान चलाया गया।



गुरुग्राम लोकसभा का जन-जन भारतीय जनता पार्टी के साथ है, देश के विकास-देश की प्रगति एवं देश को पूर्ण विकसित बनाने के संकल्प के साथ है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आश्वस्त करते हैं कि मतदान वाले दिन कमल का बटन दबाकर गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को प्रचंड मतों से जिताएंगे और देश में पुनः जन कल्याणकारी भाजपा सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका सुनिश्चित करेंगे।


  
लोक निर्माण विभाग एवम् जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने विशेष संपर्क अभियान के अंतर्गत बावल शहर के वार्ड नं. 5 के बूथ क्रमांक 177 पर घर घर जाकर परिवारजनों को "मोदी जी की राम राम की और शत प्रतिशत मतदान कर तीसरी बार "प्रगति का कमल" खिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर चल रही है। लोक निर्माण विभाग एवम् जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने बावल विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान ग्राम पंचायत नांगल तेजू में "चाय पर चर्चा" कर भाजपा के पक्ष में सर्वाधिक मतदान की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता रूपी परिवार जनों ने जो प्रेम, स्नेह और आशीर्वाद दिया वह अनमोल है। यह दर्शाता है कि जन-जन को भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार पर पूर्ण विश्वास है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें