Rewari News : राव इंद्रजीत ने शहरी क्षेत्र में चुनावी सभाएं कर कहा, "युवा देश की शक्ति, भारत के सुनहरे भविष्य के लिए कमल खिलाएंगे"



गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने बुधवार को गांवों के साथ-साथ शहर में भी आधा दर्जन से अधिक चुनावी सभाएं की तथा लोगों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। राव ने कहा कि मेरा हक आपकी वोट पर ज्यादा है, क्योंकि मैं आपका अपना हूं। कांग्रेस के पास कोई उम्मीदवार चुनाव लडऩे का इच्छुक नहीं था, इसलिए बाहरी व्यक्ति को लाकर खड़ा किया है।



राव इंद्रजीतसिंह ने गोकल गेट, बाला जी मार्केट, मौहल्ला वैद्यवाड़ा, सेक्टर-3, कृष्णा नगर, अमनगनी सोसायटी, सरस्वती विहार तथा दिल्ली रोड़ पर आयोजित चुनावी सभाओं में कहा कि वैसे तो कांग्रेस हरियाणा में सरकार बनाने की बात करती है, लेकिन गुरूग्राम लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए उनका कोई नेता तैयार नहीं हुआ। कांग्रेस ने मजबूरी में बाहरी व्यक्ति को इस सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। बेशक कांग्रेस प्रत्याशी बाहरी है, लेकिन उनका यहां स्वागत है। राव ने कहा कि मैं लोकल हूं। आपके बीच का हूं। 45 सालों से आपके प्यार व समर्थन के भरोसे सफल राजनीति कर रहा हूं। पिछले चुनाव में कांग्रेस ने इस सीट पर लोकल उम्मीदवार उतारा था, उस समय रेवाड़ी विधानसभा की जनता ने मुझे 85 हजार मतों से जिताया था, इस बार कांग्रेस का प्रत्याशी बाहरी है, इसलिए जीत का आंकड़ा एक लाख से पार का बनता है। लोगों ने राव की बात का समर्थन करते उन्हें भरोसा भी दिया। राव इंद्रजीत सिंह ने नए मतदाताओं का आह्वान किया कि वे युवा हैं, पहली बार मतदान करने वाले हैं। युवा शक्ति आज देश की बेहत्तर स्थिति से पूरी तरह वाकिफ है। वह यह भी जानती है कि आज भारत देश जिस सुनहरे मुकाम पर पहुंचा है, वह मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की स्थायी सरकार की देन है, इसलिए वे इस बात को ध्यान में रखते हुए 25 मई को कमल के निशान वाला बटन दबाकर देश की तरक्की में अपनी आहूति डालेंगे। इस दौरान राव इंद्रजीत सिंह के साथ गोकल गेट पर आयोजित सभा के आयोजक पूर्व पार्षद मनीष चराया, सुनील मूसेपुर, वंदना पोपली, नगर परिषद की चेयरपर्सन पूनम यादव, पूर्व चेयरपर्सन विनिता पिपल, सुनील ठकराल, नरेंद्र पीपल आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें