Rewari News : माउंट हैरिटेज इंटरनेशनल स्कूल ने CBSE बोर्ड परीक्षा में दसवीं व बारहवीं में इतिहास रचा

सीबीएसई दसवीं व बारहवी कक्षाओं का परिणाम घोषित कर दिया है। जिसमे माउंट हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने अच्छे अंक लेकर इतिहास रचा है।



कक्षा दसवी की छात्रा वंशिका ने 95%, खुशी ने 95%, रिया ने 93% तथा हेतल ने 92% अंक लेकर शानदार सफलता हासिल की। दसवी कक्षा के 20 छात्रों ने मैरिट सूची में नाम दर्ज करवाया। कक्षा बारहवी में कॉमर्स की छात्रा पायल सैनी ने 97.4% अंक हासिल कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया। नान मैडिकल की छात्रा स्नेहा ने 93% अंक और मैडिकल की छात्रा गुण ने 92% अंक, लाजमी ने 90% अंक हासिल कर बाजी मारी। बारहवी के 21 छात्रो ने मैरिट हासिल की। विद्यार्थियो की इस शानदार सफलता पर स्कूल के चेयरमन श्री प्रवीन गोयल, निदेशक श्री प्रशांत गोयल, स्कूल के प्रधानाचार्य श्री समर भारद्वाज ने विद्यार्थियो को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा आगे भी इस तरह सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित किया और विद्यार्थियो को सम्मानित करके उनके मनोबल को बढाया।

इस कड़ी में खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विद्यालय के छात्रों ने स्वरांजलि स्कूल मे आयोजित तायक्वांडो प्रतियोगिता में हीरल, ऋषभ और हृदयांश ने स्वर्ण पदक, लव्यांश ने रजत पदक, नेहल तथा हर्षिता ने कांस्य पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

सतीश पब्लिक स्कूल में आयोजित योगा प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्रों ईशानी, च्यवन ने स्वर्ण पदक, रोहित, सनाया ने रजत पदक तथा दिव्यांशी और गिताली ने कास्य पदक हासिल किया।

माउंट हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित इंटर स्कूल स्केटिंग प्रतियोगिता में याशिका, सारिक, दीपेन्द्र त्रिशा, अर्शिता, पीयूष, सारस ने स्वर्ण पदक, आखिल, लक्ष्य, देवेष, कीर्ति ने रजत पदक तथा जयंत, पीयूष, देवांश, ह्दयांश, भूमि और रियाशं ने कास्य पदक हिसाल कर किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें