Pakur News: राजमहल लोकसभा क्षेत्र में खेला होबे: अजय हेम्ब्रम


ग्राम समाचार, पाकुड़। झामुमो विधायक सह निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम के पुत्र अजय हेम्ब्रम जी का जबरदस्त स्वागत पाकुड़ आने से हुआ वहीं जनता ने कहा लोबिन हेम्ब्रम को ही समर्थन करूंगा और वोट दूंगा और ग्रामीण क्षेत्र से वोट दिलाएंगे।

लोबिन हेम्ब्रम के पुत्र अजय हेम्ब्रम ने कहा झारखंड अलग राज्य की माँग ही इसलिए हुई थी कि यह क्षेत्र विकास से कोसों दूर था। राज्य बनने के इतने साल बाद भी अबतक अपेक्षित विकास नहीं हो सका है। इसका सबसे बड़ा कारण भ्रष्टाचार है। राजमहल लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम को विजयी बनाएँ, तभी भ्रष्टाचार के क़हर से मुक्ति मिलेगी और पूरे इलाक़े में विकास की गति तेज हो सकेगी उन्होंने कहा इस बार हमलोग जीत रहे है, सब मिलकर विजय हांसदा को हराना है क्योंकि अभी क्षेत्र में नजर आने लगा है चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र से गायब हो जाता है आखिर विजय हांसदा कहा जाता है पता नहीं जनता का फोन भी नहीं उठता है आखिर विजय हांसदा पर जनता कैसे विश्वास करें इसलिए पाकुड़ वासी ने फैसला ले लिया है कि राजमहल लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम को विजयी बनाना है। क्योंकि लोबिन हेम्ब्रम 1932 का ख़ातियानी रैयत है। और 1932 का मामला झारखंड विधानसभा में उठाते आ रहा है। वहीं मौजूद हाजिकुल आलम ने कहा लोबिन हेम्ब्रम को विजयी बनाएँ, तभी भ्रष्टाचार के क़हर से मुक्ति मिलेगी। बाहरी का समर्थन हमलोग अब नहीं करेंगे मौके पर पूर्व जिला परिषद सदस्य हाजिकुल आलम, सानू मुखिया, मार्क बास्की, अफजल शेख, हसन जमा, करीम शेख आदि अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें