Godda News: Congress प्रत्याशी प्रदीप यादव का नामांकन आज, चुमावी पारा गर्म


 ग्राम समाचार, गोड्डा ( झारखंड)। मौस म के बढ़ते तापमान के साथ चुनावी तापमान ने भी जोर पकड़ लिया है। इसी क्रम में आज प्रदीप यादव आज अपना नामांकन पत्र जिला निर्वाचन पदाधिकारी के सामने दाखिल करेंगे।   नामांकन सभा स्थानीय गोड्डा मेला मैदान में आयोजित की जाएगी,  जिसमें INDI गठबंधन दल के कई आला नेता शामिल होंगे।   नामांकन सभा बड़ी संख्या में  भीड़ होने की संभावना है।  इसलिए गाड़ी की पार्किंग की व्यवस्था  चार पहिया वाहन के लिए  पुराना सरकारी बस स्टैंड, गोड्डा मे की गई है जबकि,  मोटरसाइकिल/साइकिल के पार्किंग की व्यवस्था  मेला मैदान, गोड्डा में किया गया है। 

 साथ ही इस गर्मी में एवं भीड़ को देखते हुए गोड्डा जिला के विभिन्न सामाजिक संगठनों व समाजसेवियों के सौजन्य से  गोड्डा में निम्नलिखित जगहों पर शर्बत पानी की व्यवस्था की गई है: 

1. सौजन्य:- प्रवीन टायर (रौतारा)

2. सौजन्य:- जिला कांग्रेस कमिटी, गोड्डा (कार्यलय)

3. सौजन्य बच्चू झा: रौतार चौक

3. सौजन्य :- फुटकर समाज एकता ( DRDA भवन के सामने)

4. सौजन्य ड्राइवर एकता संघ (बस  स्टैंड के सामने)

5. सौजन्य युवा एकता संघ (नहर चौक)

6. सौजन्य:- भतडीहा युवा संघ ( विकाश सिंह के घर पास )

7. सौजन्य:-अल्पसंख्यक मोर्चा (असनबनी चौक)

8. सौजन्य:-आदिवासी मोर्चा (मेला मैदान के सामने, मोटरसाइकिल स्टैंड के पास)

9. सौजन्य :- दलित एकता मंच( जितेंद्र यादव जी के घर के पास )

10. सौजन्य :- पूर्व विधायक संजय यादव (विधायक जी के घर के पास) 

11. सौजन्य:-अरविंद भगत (सरकंडा चौक)

12. सौजन्य:-अजय टेंट के सामने (पथरा रोड)

13. सौजन्य :-वैश्य समाज ( चन्दर चौधरी के घर पास)

14. सौजन्य :- OBC समाज ( विधायक प्रदीप यादव जी के आवास के सामने)

प्रदीप यादव के जनसभा में ये रहेंगे मौजूद

गोड्डा लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप यादव आज नामांकन दाखिल करेंगे। प्रदीप यादव के नामांकन में झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, कल्पना मुर्मू सोरेन सहित कई दिग्गज मौजूद रहेंगे। बता दें कि पहले चर्चा थी कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे प्रदीप यादव के नामांकन में शामिल होंगे लेकिन व्यस्तता के कारण वे नहीं आ पा रहे हैं। नामांकन दाखिल करने के बाद प्रदीप यादव मेला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। गोड्डा में आखिरी चरण यानि की 1 जून को मतदान होना है। 

दिनेश यादव ने बताया कि जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन, झारखंड कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर के अलावा झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम, बादल पत्रलेख और बन्ना गुप्ता के साथ ही राजद के प्रदेश महासचिव संजय यादव, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, दीपिका पांडेय सिंह, पूर्व सांसद फुरकान अंसारी मौजूद रहेंगे।

गोड्डा में बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच कांटे की टक्कर

बताते चलें कि गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे और कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप यादव में आमने-सामने की टक्कर है। दोनों ही अपनी-अपनी पार्टी के दिग्गज नेता हैं। निशिकांत दुबे चौथी बार चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं। वहीं प्रदीप यादव एक बार सांसद रह चुके हैं और पोड़ैयाहाट विधानसभा से पांच बार के विधायक हैं।


 - ग्राम समाचार के लिए गोड्डा से राजीव कुमार की रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें