Dumka News: दुमका लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी सीता सोरेन ने किया नामांकन, # Lok Sabha Election 2024


ग्राम समाचार, दुमका (झारखंड)। शुक्रवार को  BJP प्रत्याशी सीता सोरेन ने दुमका लोकसभा सीट से अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है।

 जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त आंजनेयुलु दोड्डे को उन्होंने दो सेट में अपना नामांकन पत्र दिया। सीता सोरेन के नामांकन में BJP के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के साथ सारठ विधायक रणधीर सिंह, पूर्व मंत्री लुईस मरांडी भी उपस्थित थीं।

नामांकन दाखिल करने के बाद सीता सोरेन ने कहा कि उनकी जीत पक्की है। दुमका की जनता उनका साथ देगी, भारी मतों से उन्हें जिताएगी।

उल्लेखनीय है कि,  कि  सीता सोरेन  कुछ दिनों पहले ही वो JMM छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं थी।  जिसके बाद BJP ने वर्तमान सांसद सुनील सोरेन का टिकट काटकर उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया । सीता सोरेन जामा से विधायक थीं।

यहां   सीता सोरेन के सामने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नलिन सोरेन हैं। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होने की बात कही जा रही है।  नलिन सोरेन शिकारीपाड़ा से विधायक हैं और जेएमएम के वरिष्ठ नेता हैं। नलिन सोरेन शिकारीपाड़ा से 7 बार के विधायक हैं। उनका कहना है कि इस बार जनता उनके साथ है। बीजेपी के झूठ से लोग ऊब गए हैं.।उन्होंने कहा कि दुमका सीट जीतकर वो गुरुजी को भेंट करेंगे।

- ग्राम समाचार, दुमका ब्यूरो रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें