Rewari News : कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर का लवली यादव नें समर्थको के साथ जोरदार स्वागत किया


कांग्रेस पार्टी के गुड़गांव लोकसभा प्रत्याक्षी राज बब्बर का रेवाड़ी के टींट गांव पहुंचने पर ग्रामवासीयों ने ढोल नगाड़ों व डीजे के साथ जोरदार स्वागत किया। युवा कांग्रेसी नेता लवली यादव टींट ने उनको गदा देकर सम्मानित किया। लवली यादव ने कहा कि इस बार गुड़गांव व हरियाणा और पूरे देश में बदलाव की लहर चल रही है। राज बब्बर एक बड़े अभिनेता होने के साथ साथ पांच बार सांसद रहे। उसके बाबजूद वो बहुत ही सरल, सुलझे हुए और जमीन से जुड़े हुए इंसान है। उन्होने कहा कि लोग इस बीजेपी सरकार से बहुत हताश है। देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। बीजेपी के पास धर्म के नाम पर वोट मांगने के अलावा एक भी एक ऐसा काम नहीं है जिस पर वो वोट मांग सके। आज देश में जवान, किसान व हर वर्ग परेशान है। इस बार लोगो ने मन बना लिया है बीजेपी मुक्त भारत बनाना है और कांग्रेस पार्टी को लाना है। 



राज बब्बर ने कहा कि गुड़गांव क्षेत्र की आवाज बनकर हर मुद्दे व हर समस्या का समाधान मैं करूंगा मुझे सेवा का एक मौका दे और हर वर्ग में विकास होगा ये मेरा आज अपनो के बीच अपनो से वादा है। इस मौके पर पूर्व मंत्री एम एल रंगा, हरियाणा रिटायर कर्मचारी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल यादव निमोठ, यूथ प्रेसिडेंट अनिल चौधरी, साधु सिंह बवाल, रेखा दहिया, नीलम भगवाड़िया, पूर्व पार्षद अमृतकला टिकानिया, दिनेश भाड़ावास, देवेन्द्र तिवारी, जस्सू पहलवान, रमेश धनखड़, भूपेंद्र खटाना, पारीक यादव, राजबीर व समस्त टिंट ग्रामवासी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें