Barhet News: 10 वर्षो से मुस्लिम आदिवासी को ठगने वाले को मतदाता माफ नहीं करेगा: लोबिन हेम्ब्रम


ग्राम समाचार, राजाभीठा (बरहेट) राजमहल लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम ने शुक्रवार को बरहेट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत प्रखंड बोआरीजोर के राजाभीठा पंचायत के नारायणपुर,आमझोर,राजाभीठा गांव और देवीपुर पंचायत के राजापोखर के विभिन्न गांवों का जनसंपर्क अभियान चला कर समर्थन मांगा। 

विभिन्न गांव पंचायतों और गांव-टोलों में निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम तूफानी दौरा एवं जनसंपर्क अभियान चलाया गया। झामुमो विधायक-सह-निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम ने कहा कि सांसद विजय हांसदा कभी भी स्थानीय नीति, नियोजन नीति पर कभी नहीं बोला, मॉब लॉन्चिंग एवं तीन तलाक पर भी कभी नहीं बोला सिर्फ मुस्लिम का वोट लेने के लिए दर-दर भटक रहे है।झामुमो विधायक-सह-निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम ने कहा कि आगामी चुनाव में लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की साजिश करने वाली तानाशाही ताकतों को करारा जवाब वोट की चोट देकर बदलना है। उन्होंने कहा विजय और बीजेपी में कोई अंतर नहीं है। विजय हांसदा 10 वर्षो का लेखा जोखा जनता को दें। मुस्लिम आदिवासी को ठगने वाले को मतदाता कभी माफ नहीं करेगा तानशाही ताकतों को मुंह तोड़ जवाब जनता देगा जनता पर मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमे राजमहल लोकसभा से मौका जरूर देगा।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें