Rewari News : किशनलाल पब्लिक कॉलेज की एल्यूमिनी संस्था "नींव" के नए पदाधिकारीयो को कार्यभार सौंपा गया

किशनलाल पब्लिक कॉलेज की एल्यूमिनी संस्था नींव के नए पदाधिकारीयो को कार्यभार सोपा गया। इस अवसर पर डॉ अनिल यादव चुनाव अधिकारी ने नींव के प्रधान - राकेश गर्ग, सुनील गुप्ता उपप्रधान ,कौशल गुप्ता महासचिव, ललित शर्मा सहसचिव और विजय गर्ग कोषाध्यक्ष व उनकी कार्यकारिणी को नियुक्ति पत्र दिए। इस मौके पर कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान अमित गुप्ता, कोषाध्यक्ष हेमंत अग्रवाल एवं प्राचार्य डॉ कविता गुप्ता व नींव के पूर्व प्रधान डॉ नवीन पिपलानी ने नए पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और सभी ने हर स्तर पर अपना सहयोग देने का आश्वासन दिया। 



इस अवसर पर पब्लिक एजुकेशन बोर्ड के प्रधान अशोक सोमानी, वैश्य सम्मेलन के प्रधान बृजलाल गोयल, महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल के प्रधान रत्नेश बंसल, अग्रवाल सभा के प्रधान रिपुदमन गुप्ता, राजेन्द्र सिंघल पार्षद, इंद्रजीत खंडेलवाल, महेंद्र यादव, संजय शर्मा, अर्जुन गुप्ता व कॉलेज के पूर्व छात्र नेता करण सिंह (1990), रोहतास शर्मा (1992), शिवालिक यादव (1993), संजय यादव (1994)एवम शहर के गणमान्य लोगों ने नवनिर्वाचित टीम को बधाई दी है। नवनियुक्त प्रधान राकेश गर्ग ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि एल्यूमिनी एसोसिएशन सदस्यों ने उन पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। एल्यूमिनी सदस्यों के साथ मिलकर कॉलेज की उन्नति व संगठन में नए सदस्यों को जोड़ने का प्रयास करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें