Rewari News : बीजेपी के स्थापना दिवस पर पार्टी का झंडा फहराया बाइक रैली व पदयात्रा निकाली



भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर आयोजित पदयात्रा को हरी झंडी दिखाकर लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की प्रदेश मीडिया सह प्रमुख तथा प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने रवाना किया। राष्ट्र को परम वैभव तक ले जाने के लिए सदैव समर्पित, संकल्पित और कटिबद्ध 'भारतीय जनता पार्टी' के स्थापना दिवस पर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को आत्मीय बधाई एवं शुभकामनाएं।



वहीं दूसरी ओर बावल निवास पर लोक निर्माण विभाग एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने कार्यकर्ताओ के साथ ध्वजारोहण किया। मंत्री बनवारी लाल ने इस भव्य यात्रा के सफल आयोजन के लिए कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त किया। 



यात्रा की मुख्य संयोजिका रेखा शर्मा रही। यह यात्रा अग्रसेन चौक से शुरू होकर मुख्य बाजार से होती हुई झज्जर चौक पर संपन्न हुई इस यात्रा में महिला मोर्चा की विभिन्न पदाधिकारी में से नीतू चौधरी, चांदनी चांदना, कृपा जैमिनी, सुमन चौहान, नीरू भारद्वाज तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। 



इस अवसर पर मंत्री बनवारी लाल ने कहा कि एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण हेतु अहर्निश कार्यरत हमारे भाजपा परिवार द्वारा ध्येय यात्रा बावल शहर के मुख्य बाजार से भाजपा गुरुग्राम लोकसभा के बावल विधानसभा कार्यालय तक निकाली गई, ईश्वर से प्रार्थना करता हूं सदैव यह यात्रा अनवरत जारी रहे। 



Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें