Rewari News : कनीना स्कूल बस हादसे पर मंत्री बनवारी लाल, चेयरमैन वीपी यादव घायल बच्चों का कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुंचे



महेंद्रगढ़ के उन्हानी कनीना दादरी मार्ग पर स्कूल बस हादसे पर राजनीतिक दलों और उनके नेता दुख प्रकट करते हुए अस्पताल में भर्ती घायल बच्चो का हाल चाल जानने के लिए पहुंच रहे हैं। 



कनीना में स्कूल बस दुर्घटना की दुःखद घटना के उपरांत लोक निर्माण विभाग एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग मंत्री डॉ. बनवारी लाल, पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव और भिवानी बोर्ड के चेयरमैन वीपी यादव व सुनील यादव मूसेपुर ने मातृका हॉस्पिटल पहुंचकर अस्पताल में भर्ती छात्रों एवं परिवारजनों का कुशलक्षेम जाना तथा सभी पीड़ितों के उचित उपचार व हरसंभव सहायता हेतु अस्पताल प्रबंधन एवं प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित किया।



उन्होंने कहा कि मां दुर्गा की कृपा से स्थिति हमारे नियंत्रण में है। प्रदेश सरकार सभी पीड़ितों के साथ मजबूती से खड़ी है। मुख्यमंत्री भी सभी अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में है। मां दुर्गा से प्रार्थना है कि सभी घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्राप्ति हो।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें