Rewari News : लूट की साजिश रचने के मामले में आठ साल से फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन भा.पु.से. के दिशा निर्देश में कार्य करते अपराध शाखा-I रेवाड़ी की टीम ने लूट की साजिश रचने के मामले में 8 साल से फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला नूंह के गांव मऊ जलालपुर निवासी कयूम के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा इस मामले में पांच आरोपी हकमुद्दीनशबीरजाकिरमुस्ताक और देशराज को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।



जांचकर्ता ने बताया कि 19 मार्च 2016 को पुलिस को सूचना मिली थी कि NH 71 पर मेवात से जुड़ी एक गैंग के कुछ लोग लूट की साजिश रच रहे हैं। जिस सूचना पर तुरंत रेडिंग पार्टी तैयार करके बताए हुए स्थान पर पहुंच कर साथी मुलाजमान की मदद से दो आरोपियों को मौके पर ही काबू कर लिया था। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना सदर रेवाड़ी में मामला दर्ज करके मामले में 05 आरोपी हकमुद्दीनशबीरजाकिरमुस्ताक और देशराज को पहले गिरफ्तार कर लिया था। जो इस मामले में अपराध शाखा-I रेवाड़ी पुलिस ने शनिवार को 8 साल से फरार चल रहे एक और आरोपी कयूम को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें