Godda News: गोरगामा में मौसेरी बहन का हत्यारा निकला मौसेरा भाई सेक्स स्कैंडल



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- बसंतराय थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ आई है l नाबालिग लड़की का दोनों हत्यारा को गिरफ्तार कर लिया गया है l मालूम हो कि जिले के बसंतराय थाना अंतर्गत गोरगामा में खलिहान में छिपाकर रखा हुआ स्थिति में एक नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ था। मामले को बोगी मंडल के फर्दबयान के आधार पर बसंतराय थाना कांड संख्या 19/24 दिनाक 31.03.24 धारा 302/201/34 भा०द०वि० के अन्तर्गत दर्ज किया गया था। उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीना के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में कांड का बेहतर अनुसंधान एवं कांड में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु एक विशेष टीम (एसआईटी) का गठन किया गया था।

कांड का त्वरित रूप से अनुसंधान करते हुए तकनीकी सहयोग से कांड में संलिप्त अभियुक्त नितिश कुमार एवं सुमित कुमार उर्फ सन्नी कुमार को गिरफ्तार किया गया। उक्त दोनों अभियुक्तों ने अपने-अपने स्वीकारोक्ति बयान में घटना में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि बीते 29 मार्च की रात्रि में सुमित कुमार उर्फ सन्नी, जो मृतिका का मौसेरा भाई है के साथ मृतिका के घर में ठहरे हुए था। अधिक रात्रि होने पर इनके द्वारा मृतिका की बहला-फुसलाकर घर के बाहर खतियान के तरफ से जाया गया तथा जबरन बलात्कार करने का प्रयास किया गया। मृतिका के द्वारा विरोध किये जाने पर उक्त दोनों अभियुक्तों ने पूजा कुमारी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया तथा तथ्य को छिपाने के नियत से लाश को खलिहान में पुआल से ढक दिया। घटना कारित कर ये दोनों मृतिका के घर में सो गये ताकि किसी को पता नहीं चल सके और सुबह ये दोनों मृतिका के घर से भाग निकले। कांड में संलिप्त गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान नितिश कुमार, उम्र करीब 21 वर्ष, पिता जवाहर सिंह ग्राम स्वरूप चक, थाना गोराडीह, जिला भागलपुर (बिहार), सुमित कुमार उर्फ सन्नी कुमार, उम्र करीब 20 वर्ष, पिता डब्लु सिंह उर्फ देवनारायण सिंह ग्राम छोटी जमीन, थाना गोरडीहा, जिला भागलपुर (बिहार) के रूप में की गई। छापामारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, गोड्डा, जयप्रकाश नारायण चौधरी, पुलिस निरीक्षक विष्णु चौधरी, पुलिस निरीक्षक पथरगामा प्रभाग, पुलिस अवर निरीक्षक सत्यदीप, थाना प्रभारी बसंतराय, पुलिस अवर निरीक्षक विजय कुमार शर्मा, बसंतराय थाना, पुलिस अवर निरीक्षक अनुप कुमार साहू, पथरगामा थाना, पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार यादव, पथरगामा थाना, महिला पुलिस अवर निरीक्षक गुलाब किस्फोट्टा, थाना प्रभारी महिला थाना गोड्डा, सशस्त्र बल के जवान एवं तकनिकी शाखा के कर्मी मौजूद थे।
 
अमरेंद्र कुमार, संवाददाता गोड्डा:-
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें