Rewari News : आम आदमी पार्टी ने डहीना में संविधान बचाओ तानाशाह हटाओ कार्यक्रम आयोजित किया

रेवाड़ी में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय डहीना में डा. भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती पर संविधान बचाओ, तानाशाह हटाओ कार्यक्रम अभियान के साथ बनाया गया। जिला अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपनी मनमानी व तानाशाही दिखाते हुए जेल भेज दिया गया। मौजूदा सरकार चाहे कितना भी अन्याय करले हम केजरीवाल जी के सच्चे सिपाही है। एक केजरीवाल को जेल में डाला है लेकिन सरकार को यह नहीं पता की अब हर घर से केजरीवाल निकलेगा। जब तक श्री अरविंद केजरीवाल जी जेल से बाहर निकल नहीं आयेगा तब तक हमारा संघर्ष चलता रहेगा।


जिला अध्यक्ष मदन सिंह ने बताया कि मौजूदा सरकार ने अपनी मनमानी करते हुए सरकारी एजेंसियों का ग़लत इस्तेमाल कर आम आदमी पार्टी के सीनियर नेताओ को बिना किसी सबूतों के झूठे केस बनाकर फसाया जा रही है। जबकि आज तक किसी के पास एक भी पैसा नहीं मिला। 



जिला सचिव व प्रदेश जुवानिगं कमेटी मेंबर सीए हिम्मत यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार पूरी तानाशाही पर उतर आई है, ‌और विपक्ष को खत्म करना चाहती है जो सरासर लोकतन्त्र की हत्या कर रही है। देश की जनता 2024 के चुनावो में इसका जबाब देगी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बुरी तरह से डरी हुई है और यह विपक्ष को खत्म करना चाहती है जिस कारण आप पार्टी के नेताओं को एक एक करके झूठा आरोप लगा कर जेल में बंद कर लोकतन्त्र की हत्या कर रही है।


इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी मनोज अन्ना, जिला अध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ रविन्द्र बढ़ालियां,एक्स सरपंच डहीना पप्पू यादव, धनराज, अनिल, सुनील वकील रजनिस, संजय, जसवंत सिंह, कैलाश सह सचिव कपिल, रमेश आज़ाद सहित पार्टी कार्यकर्ता व गांव के लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें