Rewari News : माउंट हैरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने सैनिक स्कूल की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

रेवाड़ी शहर के दिल्ली रोड स्थित माउंट हेरीटेज इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर से अपने विद्यालय के नाम का परचम लहरा दिया है। इस परीक्षा में विद्यालय के कुल 44 विद्यार्थियों ने क्वालीफाई किया है । इनमें से कक्षा आठवीं के कुल 17 तथा कक्षा पांचवी के 27 विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त की है । विद्यालय के छात्र निकुंज पुत्र श्री यशपाल यादव व श्रीमती हेमा यादव ने 400 अंक में से 382 अंक लेकर ऑल इंडिया लेवल पर 18वीं रैंक प्राप्त की तथा अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। विद्यालय के ही दूसरे विद्यार्थियों रजुल पुत्र श्री दीपक, हर्षिल पुत्र श्री यतेन्द्र, सात्विक पुत्र श्री राहुल, सुमित पुत्र श्री सुनिल, टीशा पुत्री श्री अमित कुमार तथा हर्षिता पुत्री श्री राकेश कुमार ने भी ऑल इंडिया स्तर पर क्रमशः 441, 1777, 2016, 2475 व 2628 में रैंक प्राप्त की और अपने स्कूल का नाम रोशन किया। 



इस विशेष उपलब्धि पर स्कूल में एक विशेष सम्मान सभा समारोह का आयोजन किया जिसमें प्रतिभाशाली विद्यार्थियों व उनके माता–पिता तथा उनके परिवारजनों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर स्कूल के अध्यक्ष प्रवीण गोयल व डायरेक्टर सुनीता गोयल के द्वारा बच्चों को संबोधित किया गया तथा प्राचार्य समर भारद्वाज के द्वारा बच्चों को आगे भी ऐसे ही सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया व साथ ही अध्यापकों का भी उनके कठिन परिश्रम के लिए आभार जताया। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें