Rewari News : वार्ड नं 14 आर्य समाज रोड की सड़क लेवल को लेकर दुकानदारों ने पानी में बैठकर विरोध प्रदर्शन किया



रेवाड़ी शहर के वार्ड नंबर 14 के आर्य समाज रोड पर बन रही सड़क बनने से पहले ही सवालों के घेरे में आ गई। यहां सूरज मेडिकल के पास स्थानीय दुकानदारों ने सड़क का लेवल ठीक नहीं होने का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया। 



गुरुवार को गार्दा मस्ज़िद कटला बाज़ार रोड पर दो दिन पहले ही बनाई गई सड़क निर्माण में सड़क का लेवल सही नहीं बनाएं जाने पर पानी में बैठकर स्थानीय दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया और इसे ठीक कराने की मांग की।



स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि जब सड़क बनाईं जा रही थी तब भी सड़क बनाने वाले मिस्त्री को भी सड़क का लेवल सही करने के लिए कहा गया था। लेकिन इसके बावजूद भीं सड़क का लेवल नीचा कर दिया गया जिससे कल की हल्की सी बरसात में ही सड़क पर पानी भर गया और आगे पानी का निकास नहीं हो सका एक ही जगह पर पानी खड़ा रहा। 



दुकानदारों ने कहा कि हल्की से बारिश में यह हाल है तो आगे बरसात का मौसम आयेगा तो हालात कैसे होंगे। स्थानीय व्यापारियों ने उपायुक्त कार्यालय को भी ईमेल करके मामले की सूचना दे दी और नगर परिषद् को भी सूचित कर दिया। 



लेकिन प्रशासन की तरफ़ से कोई भी कार्यवाही अभी तक अमल में नहीं लाई गई है। जिसके फलस्वरूप आज स्थानीय व्यापारियों ने प्रशासन के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन करते हुए चेतावनी भी दी है कि अगर जल्द ही इस सड़क का लेवल सही नहीं किया गया तो विरोध प्रदर्शन तेज़ करेगें। 



हालांकि दुकानदारों का यह भी कहना है कि सड़क बनाने से पहले हल्की गुणवत्ता वाली निर्माण सामग्री गिरवा दी गई। जब यहां के दुकानदारों ने एतराज किया तो अगले दिन रातो रात ठेकेदार ने उस मैटीरियल को उठवा कर दूसरा मैटीरियल डलवा दिया। दुकानदारों ने कहा कि त्यौहार के सीजन में सड़क तोड़कर रास्ता बंद करने से उनका व्यापार चौपट हो गया है।



इस मौके पर स्थानीय दुकानदार जितेन्द्र जिन्दल, घनश्याम यादव, राकेश सचदेवा, मनीष मक्कड, संजय सचदेवा, सुरेश शर्मा, राजीव यादव, नितिन अग्रवाल, भगवत प्रसाद और त्रिलोक यादव इत्यादि मौजूद रहे।



Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें