Rewari News : लक्षित करियर इंस्टीट्यूट की ओर से छात्र अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया

नीट और आईआईटी की कोचिंग में दक्षिण हरियाणा के सबसे अच्छे नतीजे देने वाले लक्षित करियर इंस्टीट्यूट ने छात्र अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें जनवरी में छात्रवृत्ति परीक्षा के पहले विजेता को एप्पल आईपैड देकर सम्मानित किया गया। इसी क्रम में दूसरे स्थान पर आये बच्चे को 21000 की नकद राशि, तीसरे स्थान पर आये छात्र को 11000 की राशि देकर सम्मानित किया गया। करीब 300 बच्चों को विभिन्न प्रकार से सम्मानित किया गया।



कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक चिरंजीव राव ने सभी बच्चों को सम्मान दिया और उनके भविष्य की उज्ज्वल कामना की।



कार्यक्रम के अतिथि रोटेरियन जेपी चौहान ने भी बच्चों को करियर काउंसलिंग के टिप्स दिए। कार्यक्रम में मीरपुर के सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक उदयराज ने आपने अनुभव बच्चों से सांझा किया। सड़क सुरक्षा संगठन के प्रधान श्री रमेश वशिष्ठ ने भी बच्चों को अपने जीवन में मेहनत से न डरने की सलाह दी।



लक्षित करियर इंस्टीट्यूट के निदेशक अजय अग्रवाल ने बताया कि लक्षित करियर इंस्टीट्यूट और ज्ञानवृक्ष फाउंडेशन ने एक स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन किया था जिसमें 1200 बच्चों ने रजिस्टर किया था। उन्हें से 300 बच्चों को स्कॉलरशिप मिल गई है। उन्होंने कहा कि ये संस्थान उन बच्चों की भी मदद करता है जो आर्थिक रूप से काम करते हैं और जीवन में कुछ बनना चाहते हैं। इंस्टीट्यूट की चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता ने बताया कि ये संस्थान दक्षिण हरियाणा का सबसे बड़ा और बेहतर संस्थान है जिसमें हर बच्चे की प्रगति पर ध्यान दिया जाता है और उसके लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की जाती है। इस अवसर पर संस्था के सभी पदाधिकारी, कर्मचारी सहित शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें