Rewari News : मोदी सरकार में चारों तरफ हुआ है अभूतपूर्व विकास :: वन्दना पोपली


भारतीय रेल को केंद्र सरकार की ओर से आज बड़ा तोहफा मिला है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 85000 करोड़ से ज्यादा की रेल परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम को लेकर 674 स्टेशनों पर कार्यक्रमों का आयोजन हुआ जिसमें हरियाणा के रेवाड़ी स्टेशन पर भी परियोजना का शिलान्यास किया गया। रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली रही तथा इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला महामंत्री सत्यदेव यादव ने की।



वंदना पोपली ने कहा इंफ्रास्ट्रक्चर में आज जिस प्रकार से भारत प्रगति कर रहा है यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार की देन है। रेवाड़ी में चारों तरफ जिस प्रकार से इंफ्रास्ट्रक्चरल विकास हुआ है वह अभूतपूर्व है। सड़कों के विकास के साथ-साथ रेल मार्ग का विकास रेवाड़ी की प्रगति में सहायक बना है। 152 डी, द्वारका एक्सप्रेसवे तथा रेवाड़ी के आसपास बने हुए हाईवे विकास की नई गाथा कह रहे हैं। रेलवे में भी रेवाड़ी स्टेशन के विकास के कार्य प्रगति पर हैं। हरियाणा को पांच वंदे भारत ट्रेन मिली है। हरियाणा को इस वर्ष रेल बजट में केंद्र सरकार द्वारा रिकॉर्ड 2861 करोड़ से अधिक का बजट आवंटित किया गया है। यह पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा दिए गए बजट से 9 गुना है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश बदलाव की नई इमारत लिख रहा है।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज के अपने भाषण में कहा कि यह तो ट्रेलर है हम तो इससे आगे जाना चाहते हैं और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताते हुए अपनी मोहर लगा रही है।



आज के इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अजय कांटीवाल और सुनील ग्रोवर तथा सोमदत्त प्रधान के साथ सत्यनारायण शर्मा और रमेश चंद्र मीणा ADSTE, गौरव कुमार DMO, राजकुमार शर्मा DCMI तथा सी पी यादव स्टेशन अधीक्षक भी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें