Chandan News: नाबालिक पुत्र ने प्रेमिका को फर्जी कोर्ट मैरिज कर घर लाया

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओ पी क्षेत्र के जतवारा गांव से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बताया गया की गांव के पप्पू ठाकुर के 19 वर्षीय एकलौता पुत्र आशीष कुमार ने जमुई जिला के पासवान परिवार के एक लड़की से  कोर्ट मैरिज कर घर ले आया है। इस बात को लेकर आशीष कुमार के माता संगीता देवी पिता पप्पू ठाकुर आनंदपुर ओ पी थाना में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। आवेदन में बताई की गुरुवार को मेरे ही गांव के दिनेश ठाकुर पिता त्रिवेणी ठाकुर रवि ठाकुर पिता राजेंद्र ठाकुर, पांडे ठाकुर पिता संजय ठाकुर आदि नें मेरे 19 वर्षीय नाबालिक पुत्र को बहला-फुसलाकर अपने बाइक से भैरोगंज बाजार ले गया. देर शाम तक घर नही लौटने पर 


खोजबीन करने लगा और जब नामजद व्यक्ति से पूछताछ किया तो कोई सही जबाव नही दिया। उसके बाद जानकारी मिला की नामजद व्यक्ति और मेरे परिवार के सदस्य ने साजिश रच कर मेरे पुत्र आशीष कुमार का आधार कार्ड में   उम्र बढ़ाकर कोर्ट मैरिज करा दिया जबकि मेरे बेटे का आधार में 25/03/2004  लगभग 19 है. जिसे फर्जी तरीके से संसोधन कर  24 साल कर दिया. आवेदिका संगीता देवी ने बताई की मेरे पति पप्पू ठाकुर कमाने बाहर चला गया है .और इस शादी के सम्बन्ध में किसी तरह जानकारी हमें नही दी गई है।जबकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमियों की प्यार मोहब्बत का सिलसिला चार सालों से से चला आ रहा था।लेकिन दोनों के परिजन इस शादी से इंकार कर कर रहा था। जो माता पिता के अरमानों को दरकिनार कर कोर्ट मैरिज कर दुल्हा दुल्हन के रुप में अपने घर गया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें