Chandan News: पुलिस और बीएमपी जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक बांका डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देश पर गुरुवार 7 मार्च को आनंदपुर ओपी क्षेत्र के दर्जनों गांव में फ्लैग मार्च निकाला। इसके तहत आनंदपुर ओपी अध्यक्ष विपिन कुमार आदि थाना के पुलिस बल एवं बांका पुलिस लाइन बीएमपी के जवानों ने फ्लैग मार्च किया। ज्ञात होगी इस बार लोकसभा चुनाव मई 2024 के आसपास होने की संभावना है। ऐसे में आम जनों को सुरक्षा का विश्वास दिलाने के लिए यह फ्लैग मार्च किया गया। आनंदपुर ओपी थाना अध्यक्ष सहित अवर निरीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में बीएमपी के हथियारबंद जवान सड़कों पर निकले। पुलिस और बीएमपी के फ्लैग मार्च को लेकर लोगों में उत्सुकता का 

माहौल बना रहा। बड़ी संख्या में सड़कों पर गुजरते जवानों को देख लोगों ने जानकारी लिया। वहीं बीएमपी के जवानों के पीछे पीछे चल रही पुलिस की गाड़ियां और फ्लैग मार्च में सामिल बीएमपी जवानों की बड़ी संख्या में भागीदारी से लोगों को आसन्न लोकसभा चुनाव भयमुक्त वातावरण में होने का विश्वास मिला। फ्लैग मार्च आनंदपुर थाना परिसर से लेकर सिद्धूडीह, मंझली, मुसकोड़वा, फतेहपुर, सिमरा मोड़, कुसुम जोरी,  सतभैया, कुरुमटांड़,सुरंगी, नोनियां होते हुए भैरोगंज बाजार के हाई स्कूल तक पैदल फ्लैग मार्च किया। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष विपिन कुमार ने बताया कि आनंदपुर ओपी क्षेत्र के विभिन्न इलाका, एरिया और संवेदनशील क्षेत्र में भयमुक्त चुनाव करवाने के लिए निर्देश दिए गए। जिले के पुलिस अधिकारियों की देखरेख में यह मार्च निकल गया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें