Chandan News: पानी सफलाई बंद होने से ग्रामीण परेशान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड मुख्यालय स्थित पीएचईडी द्वारा निर्माण जल मीनार की स्थिति काफी दयनीय है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चांदन मुख्यालय स्थित जलमीनार में लगा मोटर खराब रहने की वजह से पांच दिनों से पानी सफलाई बंद है। जो ग्रामीणों के लिए चिंता की स्थिति बनी हुई है। लोगों का मानना है की शुरुआती गर्मी में लोगों की प्यास कैसे बुझेगा यह कोई नहीं जानता। बरहाल चांदन बाजार सहित अन्य गांवो में बना जलमीनार से एकाएक पानी सप्लाई बंद हो जाने से ग्रामीण पानी के लिए परेशान है, लेकिन उनकी ना तो कोई सुनने वाला है ,और 

ना ही कोई देखने वाला है। वहीं चांदन के पंप ऑपरेटर सुनील दुबे व पीएचईडी जेई दिलीप मंडल ने बताया कि प्रखंड मुख्यालय स्थित जलमीनार का मोटर में तकनीकी खराबी आ जाने की वजह से पानी सफलाई बंद है। साथ ही बताया कि संवेदक भाग जाने की वजह से मोटर में आयी खराबी ठीक नहीं हो पा रहा है। जिसे जल्द ठीक करने की प्रयास किया जा रहा है। जबकि इसी तरह चांदन प्रखंड के दक्षिणी बारने पंचायत के नौ नम्बर वार्ड स्थित नोनिया गांव से सामने आई है, ग्रामीण ने बताया की चार महीने पहले जल मीनार का खराब मोटर खोल कर ले गया है,  जो अब तक जल मीनार में मोटर नहीं लगाने से गांव के लोगों को पानी की भारी समस्या उत्पन्न हो रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें