Rewari News : विधानसभा के वैधवाड़ा शक्ति केंद्र पर जन सभा का आयोजन किया गया



रेवाड़ी विधान सभा के बैदवाड़ा शक्ति केंद्र पर रविवार को जन सभा का आयोजन किया गया जिसमे बूथ न. 153, 154, 155, 156, 157, 158, के पन्ना प्रमुख व अन्य कार्य कर्ताओं ने भाग लिया जिसमे मुख्य वक्ता के रूप में जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा का मार्ग दर्शन मिला। इस अवसर पर मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला मंडल प्रभारी सुमन चौहान जी,महामंत्री संजय चौहान, महिला मोर्चा की जिला महा मंत्री विनीता पीपल बावल विधान सभा के प्रचारक उमेद जी,उपस्थित रहे। बूथ अध्यक्ष भवानी शंकर गुप्ता, सत्यनारायण शर्मा, दलीप गुप्ता, अश्वनी झाम ने मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला जी का माला पहनाकर, शक्ति केंद्र प्रमुख अशोक मुदगिल ने जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा, पुष्पा मुदगिल ने मंडल प्रभारी सुमन चौहान, विनीता पीपल का स्वागत पूर्व जिला अध्यक्ष चांदनी चांदना ने फूल मालाओं से स्वागत किया। 



इस अवसर पर पन्ना प्रमुख सतीश शर्मा, मनीष वर्मा, मुकेश गुप्ता, देवेंद्र पारीक,योगेश गुप्ता, रामोतार, सुभाष शर्मा, ओमप्रकाश, प.राधे श्याम, दीपक जैन, जय माला कौशिक, विकास खंडेलवाल, सुरेश जैन, रवि गुर्जर, कमला सैनी, कौशल्या सैनी, चंचल शर्मा, पूजा, ज्योति शर्मा, राधा यादव, सुनीता वर्मा, सविता कोली, रामस्वरूप गुप्ता, श्याम लाल गुप्ता, द्वारका प्रसाद, दिनेश शर्मा, सुरेश सैनी, जगदीश गुप्ता, दिनेश, अनिल गुप्ता, पुष्पा गुप्ता, शेर सिंह, गौरी शंकर, शारदा गुप्ता, चक्रेश जैन, पुष्पा देवी, राजेंद्र जैन, लाल चंद गुप्ता, लखमी चन्द, बलराम शर्मा, संतोष, अनिता भटनागर, रविन्द्र कौशिक आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा ने बताया की ये जनता ने जो मोदी जी को वोट की ताकत देकर उन्हें मजबूत करने का काम किया उसी का नतीजा है कि हम हमारे एक सिपाही को मारने का बदला पाकिस्तान में घुस कर उसके सैनिकों को मारने का काम कर पाए। मोदी जी के कुशल नेतृत्व के कारण ही हम काश्मीर में धारा 370, व राममंदिर का निर्माण कर पाए।आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है पूरे देश में विकास की गंगा बह रही है।प्रभारी सुमन चौहान जी ने नारी शक्ति को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए मोदी जी का धन्यवाद करते हुए बहनों से आग्रह किया की मातृ शक्ति ही नरेंद्र मोदी जी को फिर एक बार मोदी सरकार को लाने में महत्व पूर्ण भूमिका अदा करेगी।मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला जी ने केंद्र और राज्य की विभिन्न योजनाओं से लोगो को अवगत कराया।



अन्त में शक्ति केंद्र प्रमुख अशोक मुदगिल ने सभी कार्य कर्ताओं का सभा में पधारने पर बहुत बहुत धन्यवाद किया और सभी को आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताने में अपनी पूरी ताकत लगाने का आव्हान किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें