Banka News: पुलिस ने बाइक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब किया बरामद, तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत भागलपुर मार्ग पर पुलिस ने एक बाइक पर ट्रिपल लोड सवार से तलाशी के क्रम में एक बैग से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया। बाइक सहित तीनो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बाराहाट थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने गुप्त सूचना के आधार पर बौंसी, भेडा मोड भागलपुर मुख्य सड़क मार्ग पर तलाशी के दौरान एक ट्रिपल लोडेड बाइक सवार से भारी मात्रा में रॉयल स्टेट और ऑफिसर चॉइस के 24.75 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया। गिरफ्तार तस्कर की पहचान बांका थाना क्षेत्र के देशवर्मा गांव निवासी 

बसंत दास के 27 वर्षीय पुत्र विकास दास, भागलपुर जिला के तातारपुर थाना क्षेत्र के नीतीश कुमार और झारखंड दुमका के सर्वधान निवासी सीमांत मिस्त्री के 25 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई है। तीनों गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध मध् निषेध के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है! मालूम हो कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी झारखंड सीमा से सटे विभिन्न थानों के लिए शराब तस्करी रोकना एक चुनौती बनकर रह गई है, ऐसे में रंगों का त्योहार होली के नजदीक होने से शराब तस्करो में अंग्रेजी और देसी शराब के विभिन्न ब्रांडों का स्टॉक करने की होड मची हुई है, जिसको लेकर बांका जिला के पुलिस प्रशासन सजग और चौकस है और विभिन्न चेक पोस्ट और गुप्त सूचना के आधार पर ऐसे अवैध शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए तत्पर है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें