Rewari News : ऑक्सफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल में सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया

रेवाड़ी जिले में बोलनी के मुकंदपुर बसई स्थित आक्सफोर्ड इण्टरनेशनल स्कूल के प्रांगण में पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का प्रारम्भ विद्यालय की चेयरपर्सन किरणबाला, डायरेक्टर उज्जवल राव, प्राधानाचार्य विश्वदत द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। पुरुस्कार वितरण समारोह में सभी पूर्व उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को भी सम्मानित करने के लिए आमन्त्रित किया गया। 



पुरुस्कार स्वरूप चेयरपर्सन के द्वारा कक्षा 10वीं की छात्रा कंचन को 51000 रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया। अन्य छात्रो जिनमें भविष्य को एनडीए की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर न कद 11000 रुपये, अंशु, साहिल को भी नकद पुरुस्कार, एकता को नीट की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर, अल्का को सीए की परीक्षा उतीर्ण करने पर नकद सम्मान राशी प्रदान की गई। सभी विद्यार्थियो को जिन्होंने 95% से अधिक अक प्राप्त किए उन्हे 5100 रुपए, 90% से अधिक अंक लेने वाले विद्यार्थी को 3100 रुपये का नकद पुरूस्कार दिया गया। सभी अध्यापको जिनके विद्यार्थियो ने 100% अंक प्राप्त किए उन्हे प्रति विषय 11000 रुपये का नकद ईनाम दिया गया। विद्यालय द्वारा दी गई नकद पुरस्कार राशी विद्यार्थियो एव अध्यापको के लिए प्रोत्साहन का स्रोत रही। श्रीमति किरण बाला द्वारा विद्यार्थियो को उचित मार्गदर्शन दिया गया। उन्होंने बच्चों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की इसके बाद कार्यक्रम में विभिन्न देशभक्ति गीत, नृत्य प्रतियोगिता (विभिन्न सदनो के मध्य), नाटक, भाषण इत्यादि की मनमोहक प्रस्तुति दी गई। मच संचालन हेड गर्ल श्रेया के द्वारा किया गया। मनमोहक प्रस्तुति ने सभी को मन्त्र-मुग्ध एवं भावविभोर कर दिया। सभी की तालियो की गड़गड़ाहट के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें