Rewari News : लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली



लोकसभा चुनाव को लेकर रेवाड़ी में पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। प्रैस कॉन्फ्रेंस कर दक्षिणी हरियाणा में एम्स लाने का श्रेय सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत को दिया।




रेवाड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल ने सेक्टर तीन स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। कार्यकर्ता बैठक से पूर्व जसवंत सिंह ने अपने निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री जसवंत ने कहा कि एम्स के शिलान्यास में सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल का  कोई बड़ा योगदान नहीं है। दक्षिण हरियाणा में एम्स लाने का श्रेय केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह सहित एम्स संघर्ष समिति को जाता है। जिसने लंबे समय तक माजरा गांव में एम्स बनवाने के लिए संघर्ष किया। राव इंद्रजीत को श्रेय देने के सवाल पर कहा कि राव इंद्रजीत इलाके के सांसद होने के नाते परिवार के  मुखिया की तरह है। इसलिए एम्स शिलान्यास का श्रेय उनको अधिक जाता है। राव इंद्रजीत के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भी एम्स लाने में योगदान रहा हैं। 



सहकारिता विभाग में हुए घोटाले के सवाल पर कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस पर कार्य कर रही है। कितनी भी बड़ी शख्सियत हो दोषी किसी भी कीमत पर नहीं बक्शा जायेगा। गुनहगार हर हाल जाएगा पकड़ा। भाजपा में गुटबाजी के सवाल पर कहा पार्टी में नेताओं के मतभेद हो सकते हैं पर मनभेद नहीं है। पार्टी एकजुट होकर लोकसभा व विधानसभा चुनाव लडेगी। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से जिताने के लिए अपने निवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान किया। जसवंत सिंह बावल ने कार्यकर्ताओं से जी जान से मेहनत कर चुनाव की तैयारी में लगने को कहा। जसवंत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुरुग्राम लोकसभा से राव इंद्रजीत की टिकट पक्की है क्योंकि 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेवाड़ी में जनसभा कर राव इंद्रजीत को अपना मित्र बताकर इस पर मोहर लगा दी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर कभी भी आचार संहिता लग सकती है इस बार के लोकसभा चुनाव में सारे रिकॉर्ड तोड़े जाएंगे इसलिए सभी कार्यकर्ता अभी जी जान से जुट जाएं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें