Rewari News : SKM और संयुक्त ट्रेड यूनियन के आह्वान पर 16 फरवरी को चक्का जाम की चेतावनी


एटक सयुक्त किसान मोर्चा व सयुक्त ट्रेड यूनियन के आह्वान पर पूरे देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ किसान विरोधी व मजदूर, कर्मचारी विरोधी नीतियों और हिट एंड रन कानूनों को लेकर ग्रामीण क्षेत्र बंद,, रेल रोको, ट्रांसपोर्ट बंद आदि सभी को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है और एटक संगठन रेवाड़ी बहुत बढ़ चढ़ कर भारी संख्या में साझेदारी करेगा।



का. अजय कुमार सचिव हरियाणा राज्य एटक ने कहा की रेवाड़ी एटक संगठन की मीटिंग भवन निर्माण कार्यालय पर का0 सतीश नाहड़ की अध्यक्षता में हुई जिसमे एटक संगठन के प्रतिनिधियों ने भाग लिया जिसमे 16 फरवरी की हड़ताल को एक मजबूत तरीके से कामयाब करने के गांवों में हैंडबिल बांटे गए और पोस्टर चिपकाए गए और कल 10:00 बजे नेहरू पार्क में इकठ्ठे होकर सरकार के प्रति रोष जाहिर करेंगे जिसमे आमजन, कामगार श्रमिक, रोडवेज यूनियन, औद्योगिक मजदूर, भवन निर्माण मजदूर, भट्टा मजदूर एटक की सभी यूनियन बहुत भारी संख्या में इकठ्ठे होकर सरकार का विरोध करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें