Rewari News : सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले हेमसा ने मांगों को लेकर सचिवालय पर प्रदर्शन कर आदेशों की प्रतियां जलाई



रेवाड़ी में करण सिंह प्रधान हेमसा की अध्यक्षता में हरियाणा मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन (संबंधित सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा) के आह्वान पर हरियाणा सरकार द्वारा दिनांक 08.02.2024 को जारी नोटिफिकेशन में लिपिक का वेतनमान 19900/ से 21700/-की बढ़ोतरी करके लिपिक वर्गीय कर्मचारी के साथ भददा मजाक किया है उनका विरोध प्रदर्शन करते हुए तमाम विभागों के लिपिक वर्गीय कर्मचारी जिला उपायुक्त कार्यालय रेवाड़ी में प्रदर्शन करते हुए 21700 के नोटिफिकेशन की प्रतिया विरोध प्रदर्शन करते हुए जलाई गई।



हरियाणा सरकार 25 अगस्त 2014 के मंत्रिमंडल के फैसले को जब तक लागू नहीं कर देती लिपिक वर्गीग कर्मचारी का अपनी मांग के प्रति भविष्य में भी प्रदर्शन जारी रहेगा इस प्रदर्शन के दौरान इंद्रजीत, सुरेंद्र सिंह, हरपाल, अमित, सोमबीर, मलकीत त्रिदेव, विजय यादव, धर्म सिंह, पवन, मोहन, हेमचंद, वीर कुमार, राज सिंह, अनुराधा, पूनम, मधुबाला आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें