Rewari News : गुर्जर समाज द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राजेश पायलट की जयन्ती पर पायलट चौक स्थित प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर याद किया



पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं किसान नेता स्व. राजेश पायलट की जयंती पर शनिवार को उनकी प्रतिमा पर गुर्जर समाज के लोगों ने गुर्जर समाज के प्रधान चरण सिंह खटाना की अगुवाई में श्रद्धासुमन अर्पित किए। राजेश पायलट समृति संस्थान के उपाध्यक्ष कैलाश चन्द्र सिराधना ने किसान हित में दिए पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट के योगदान का जिक्र किया।कार्यक्रम में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर समाज के गणमान्य लोगों ने दिवंगत नेता का भावपूर्ण स्मरण किया व उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की व उनके द्वारा ग़रीब, किसान, वंचितों व शोषितों की आवाज़ बुलंद कर जनता की सेवा की व वायुसेना के माध्यम से देश के प्रति उन्होंने अपना निष्ठावान कर्त्तव्य निभाया और समाज में व देशवासियों के लिए एक प्रेरणा देने का काम किया कि किस तरह से जन सेवा की जाती है। 



इस अवसर पर अशोक पहलवान, राजेश सरपंच, छत्तरपाल चेयरमैन, कृष्ण तोंगड, लखी सरपंच, अनिल छावड़ी सरपंच, लखमी सरपंच, अर्जुन पोसवाल, राम स्वरूप, रज्जु सिराधना, हिमांशु सिरधना एडवोकेट, प्रकाश रावत इब्राहिमपुर, जौहरी चोकन, दिलीप छावडी, महेश एडवोकेट, रवींद्र एडवोकेट आदि मोजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें