Rewari News : लोकसभा चुनाव से पूर्व NSUI के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश यादव ने कोसली में खोला कार्यालय


कोसली, 18 फरवरी: - कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है। हरियाणा एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश यादव की मौजूदगी में कोसली में कांग्रेस कार्यालय का हवन यज्ञ करके शुभारंभ किया गया। इस दौरान अविनाश यादव ने कहा कि लोग अब मौजूद सरकार से तंग आ चुके हैं, और आने वाला समय कांग्रेस का होगा।



उन्होंने कहा कि कोसली विधानसभा की तरक्की भी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ही पक्की करेंगे। और कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में फिर से विकास के कार्य शुरू होंगे। अविनाश यादव ने कहा की भाजपा -जजपा सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी के जाल में फंसा दिया है और लोग बेरोजगारी से त्रस्त होकर पलायन करने को मजबूर हैं।


अविनाश यादव ने हरियाणा की नौकरियों में ज्यादातर चयन अन्य प्रदेशों के अभ्यर्थियों का होने पर चिंता जताते हुए कहा कि HPSC और HSSC भर्ती घोटाले करने और दूसरे प्रदेशों के लोगों को हरियाणा की नौकरी देने का अड्डा बन गये हैं। उन्होंने कहा कि खर्ची पर्ची का राग अलापने वाली खट्टर सरकार बताए दूसरे प्रदेशों से कौन पर्ची भेज रहा है जिनपर खट्टर सरकार हरियाणा की बड़ी नौकरियां अन्य प्रदेशों के लोगों को बाँट रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ BJP-JJP सरकार हरियाणवी युवाओं को ठेके पर कमीशन लेकर युद्ध क्षेत्र इज़राइल में झोंक रही है और दूसरी तरफ यहाँ की बड़ी-बड़ी नौकरियां ज्यादातर दूसरे प्रदेशों के लोगों को दे रही है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार वोट तो हरियाणा वालों से मांगती है और नौकरी हरियाणा के बाहर वालों को देती है। जब हरियाणा की नौकरियां दूसरे प्रदेशों के लोगों को देना है तो फिर वोट भी दूसरे प्रदेशों में जाकर मांगना चाहिए।


उन्होंने कहा की अग्निपथ योजना लागू करके भाजपा ने हमारे युवाओं से देश सेवा व उसकी सुरक्षा करने का अधिकार छीन लिया है। हरियाणा का युवा देश की सुरक्षा व उसके विकास में सबसे आगे था, लेकिन भाजपा ने सत्ता में आने के बाद उसे बेरोजगारी के दलदल में धकेल दिया। उन्होंने कहा की हरियाणा का युवा देश की सेना में भर्ती होने का सपना देखते हुए बड़ा होता है। लेकिन बीजेपी सरकार ने उनका यह सपना धूमिल कर दिया


इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्री जगदीश यादव, भाई मनोज कोसलिया, श्री अनिल पल्हावास , प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस श्री ओमप्रकाश डाबला,सोशल मीडिया प्रभारी सुधीर निमोठ, सरपंच श्री श्योराज भुर्थला , बिल्लू सरपंच लीलोढ़, श्री ओमप्रकाश भारद्वाज, कप्तान कर्म सिंह पंच, सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन अशोक पंच, श्रीमती सरिता शेखावत, प्रोफ़ेसर अनिल यादव, प्रोफ़ेसर सुनील यादव, एडवोकेट रिंकू कोसलिया, आशीष सरपंच नेहरुगढ़, ब्लॉक सदस्य लुकस, अजय पर्यावरण प्रेमी, श्री रविंद्र, बीरेन्द्र हीरो होंडा, सतीश फ़ोरमैन, अनिल पंच, विक्की नंबरदार, इंजीनियर दीपक राव,एडवोकेट मोहित , राहुल एडवोकेट, सुमित सीटू, नीरज, सचिन ज़िम, प्रवीण, रिंकू, गुलशन, सन्नी, मनीष, जितेंद्र, राहुल, वंश, अजय, नीरज, पंकज कोशल, अजय नंबरदार, मंजीत, शैलेश, सुनील भारद्वाज, आशू, सौरव यादव, हर्ष , अनूप व परिवार संग भारी मात्रा में ग्रामीण उपस्थित रहें और अविनाश कोसली को आशीर्वाद देकर उज्ज्वल भविष्य की कामनाएं की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें