Panjwara News: वसंत पंचमी एवं माघी काली पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक की गई आयोजित

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। वसंत पंचमी एवं माघी काली भंडारा मेला के आयोजन को लेकर गुरुवार को पंजवारा  थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ प्रबुद्ध जन एवं आम लोग भी शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने शांतिपूर्ण वातावरण में त्योहार संपन्न कराने को लेकर उपस्थित लोगों से क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर होने वाले सरस्वती पूजा आयोजन की जानकारी ली।उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान डीजे पर पूर्ण रूप से रोक रहेगी। विधि व्यवस्था को लेकर पुलिस गश्ती तेज रहेगी। प्रतिमाओं को निर्धारित समय अवधि के 


अंदर ही विसर्जित करने का भी निर्देश दिया ।उन्होंने लखपुरा एवं पंजवारा काली मंदिर में होने वाले  माघी पूजनोत्सव भंडारा मेला की तैयारी को लेकर दोनों मेला प्रबंधन समिति से इसकी जानकारी ली एवं मेले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहने की जानकारी दी।मौके पर सबलपुर मुखिया निखिल बहादुर सिंह, पंजवारा मुखिया भोला पासवान, पंसस  अनिल पासवान, सरपंच मुकुंद दास,अनिल कुमार सिंह , रासमोहन ठाकुर ,रमेश मंडल, रामजी भगत ,गोपाल कृष्ण झा साहब अंसारी, उमाशंकर ठाकुर अमरकांत जायसवाल, अनूप कुमार झा ,अबरार अंसारी ,लाल बाबू कपिल देव मंडल नवीन सिंह अनुज सिंह श्री लाल भगत रोशन झा सहित अन्य मौजूद रहे।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें