Katoria News: ग्रामीणों के आवा-जाही की रोड नही बनने से लोगों में आक्रोश

ग्राम समाचार,कटोरिया,बांका। बांका जिला के कटोरिया प्रखंड क्षेत्र अन्तर्गत दमोदरा पंचायत अंतर्गत बहदिया गांव से राय टोला चिलकारा गांव तक रोड नहीं बनने से ग्रामीणों में आक्रोश फुटा हुआ है। यहां के लोगों का कहना है की इस क्षेत्र के अधिकारीयों से लेकर जीते हुए नेताओं को अनेकों बार इस गांव में गुजरने वाले रोड की समस्याओं से अवगत कराया गया है, लेकिन दुर्भाग्य वश आज तक यह रोड नही बन पाया है। जिनसे इस क्षेत्र के सभी ग्रामीण ठगा हुआ महसूस करते है। इस क्षेत्र के ग्रामींणो का कहना है की जो भी नेता जीतकर जाते हैं, वो इस गांव की दुर्दशा पर कभी ध्यान नहीं देते हैं। जिससे हम सभी ग्रामीणों को दुख है। बताते चलें कि यह रोड बहदिया मोंड़ से राय टोला चिलकारा तक जाती है। जिनकी लम्बाई लगभग चार किलोमीटर है । जिनमें इस क्षेत्र के दर्जनों गावों के ग्रामीण बांका या 

कटोरिया जाने के लिए गुजरते है। इसी रास्ते से मुख्य मार्ग सरूवा,चिलकारा, नावाडीह, ललमटिया, मोहपत्ता, सठियारी, भितीया, बेलोनी आदी गांव को जोड़ता है। और तो और बहदीया के वार्ड संख्या दो से तीन तक का रोड पर  किचड़ ही किचड़ भरा पड़ा रहता है।जहां के ग्रामीणों को पैदल चलना भी मुस्किल हो गया है।यहां के वार्ड सदस्य मोहरिल अंसारी के साथ सभी ग्रामीणों का कहना है की आने वाले चुनाव तक रोड नहीं बनने से वोट बहिष्कार किया जायगा। मौके पर  ग्रामीण मधु मांझी,छेदी मांझी, जगदीश मांझी, दिनेश मांझी, बिछो ठाकुर, बिश्वानाथ ठाकुर, गुल्ली ठाकुर, अनिता देवी,फुलमनी देवी,रूकमनी देवी,बीरेन्द्र यादव, राजकुमार यादव, ईजराल अंसारी, इंतीयाज अंसारी,योगेश कुमार,पवन कुमार,जयंत कुमार आदि मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें